Nilam satta matka Result : This week's Satta number leaked, Nilam Night Satta Matka chart

satta matta matka 143 | पहले से ही लीक हो गया इस सप्ताह का नंबर, अगर लगा लिए दांव तो हो जाएगी जिंदगी भर के लिए कमाई! satta matka madhur chart

Nilam satta matka Result : This week's Satta number leaked, Nilam Night Satta Matka chart

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 05:08 PM IST, Published Date : April 21, 2024/5:08 pm IST

Nilam satta matka Result ज्यादा पैसे कमाने की चाहत किसकी नहीं होती है। हर समय आदमी अपने आय को लेकर सोचता रहता है। पैसे वाले बनने की चाह में लोग अब सट्टे मटके के काले कारोबार से जुड़ रहे हैं। भारत समेत दुनिया भर के लोग इस पर हर दिन लाखों रुपए का दांव लगा रहे हैं और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। दरअसल, प्रतिदिन डीपीबॅास पर विनिंग नंबर्स जारी किए जाते हैं, जिन पर दांव लगाकर लोग धनवान बन रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि कैसे होते हैं सट्टे-मटके का खेल…

Nilam satta matka Result देश में प्राचीन काल में खेले जाने वाले खेल के कई सबूत सामने आए हैं। इन खेलों में जुआ उस समय सबसे बड़ा मनोरंजन का खेल होता था। इसे अधिकतर राजा महाराजा के यहां पर खेला जाता था। जुआ ( द्यूत, चौसर) उस समय का सबसे लोकप्रिय खेल हुआ करता था। खासकर राज परिवारों में इस खेल को काफी पसंद किया जाता था। राजा महल में अपने सामंतों के साथ इस खेल को खेला करते थे। मगर समय के साथ इन खेलों काफी परिवर्तन आया। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Read More : PM Modi accused Congress: PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया… 

Nilam Night chart,
Nilam Night,
Nilam Night night chart,
Nilam Night day chart,
Nilam Night night,
Nilam Night day,
Nilam Night matka,
Nilam Night panel chart,
Nilam Night night panel chart,

Nilam Night Satta Matka guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Nilam satta matka Result इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8
2. 7 3, 8, 4, 9
3. 8 4, 9, 5, 0
4. 9 5, 0, 1, 6
5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06

सट्टा मटका ट्रिक क्या है

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

Nilam Night Satta Matka guessing 1234 इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

Nilam satta matka Result अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

Read More : School Time Change : सूरज का रौद्र रूप, रेड जोन में प्रदेश के कई जिले, अब इतने बजे से खुलेंगे स्कूल

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो