चेन्नई ओपन: मुकुंद शशिकुमार क्वार्टर फाइनल में |

चेन्नई ओपन: मुकुंद शशिकुमार क्वार्टर फाइनल में

चेन्नई ओपन: मुकुंद शशिकुमार क्वार्टर फाइनल में

:   Modified Date:  February 8, 2024 / 10:13 PM IST, Published Date : February 8, 2024/10:13 pm IST

चेन्नई, आठ फरवरी (भाषा) वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाने वाले भारतीय खिलाड़ी मुकुंद शशिकुमार ने गुरुवार को यहां ट्यूनीशिया के मोएज इचारगुई को 7-6(4), 6-3 से हराकर चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

शशिकुमार ने इससे पहले पोलैंड के माक्स कास्निकोव्स्की को तीन सेटों में हराया था। अंतिम आठ में उनका सामना चेक गणराज्य के डेलिबोर स्वेरसीना से होगा।

पुरुष युगल में भारत के एन श्रीराम बालाजी और जर्मनी के आंद्रे बेगेमैन की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को जैकब श्नैटर और मार्क वॉलनर की जर्मन जोड़ी से 3-6, 4-6 से हर का सामना करना पड़ा।

भारत के अर्जुन काधे और ताइवान के उनके जोड़ीदार यू ह्सिउ सू क्वार्टर फाइनल में जापान के दूसरे वरीय तोशीहिदे मात्सुई और काइतो उएसुगी से 5-7, 3-6 से हारकर बाहर हो गए।

एक अन्य मुकाबले में रित्विक चौधरी बोल्लिपल्ली और निकी कालियांदा पूनाचा की चौथी वरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने हमवतन परीक्षित सोमानी और मनीष सुरेशकुमार को 5-7, 6-1, 10-7 से हराया।

साकेत माइनेनी और रामकुमार रामनाथन कि भारतीय जोड़ी ने फ्रांस के डैन एडेड और उगो ब्लैंचेट को 4-6, 6-4, 10-6 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

भाषा

पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)