चेन्नइयिन एफसी ने एटीकेएमबी को बराबरी पर रोका, तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा |

चेन्नइयिन एफसी ने एटीकेएमबी को बराबरी पर रोका, तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा

चेन्नइयिन एफसी ने एटीकेएमबी को बराबरी पर रोका, तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 11, 2021/10:03 pm IST

फातोर्दा, 11 दिसंबर (भाषा) चेन्नइयिन एफसी ने शनिवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में खेले गए अपने चौथे चरण के मुकाबले में एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) को 1-1 की बराबरी पर रोकते हुए अंक तालिका में तीसरा स्थान हासिल कर लिया।

लिस्टन कोलाको ने मैच के 18वें मिनट में गोलकर एटीकेएमबी को बढ़त दिला दी थी लेकिन ब्लादिमीर कोमान द्वारा 45वें मिनट में किए गए गोल की मदद से चेन्नइयिन एफसी की टीम मैच को बराबरी पर रोक अंक बांटने में सफल रही।

इस मैच से पहले टीम तालिका में पांचवें स्थान पर थी लेकिन एक अंक की बढ़ोतरी के साथ अब तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है। एटीकेएमबी पांच मैचों में से दो जीत, दो हार औऱ एक ड्रा की मदद से छठे स्थान पर ही बनी हुई है।

शुरुआती पलों में कुछ मौके बनाने के बाद आखिरकार एटीके मोहन बागान को 18वें मिनट में सफलता मिल ही गई। लिस्टन कोलाको ने राय कृष्णा की मदद पर बेहतरीन गोल करते हुए एटीकेएमबी को 1-0 से आगे कर दिया।

मैच के आगे बढ़ने के साथ चेन्नइयिन ने भी अपनी लय हासिल कर ली। अनिरुद्ध थापा औऱ लालियानजुआला चांग्ते ने 29वें औऱ 32वें मिनट में शानदार मौके बनाये लेकिन उसे गोल में नहीं बदल सके।

टीम को 41वें मिनट में एक कार्नर मिला, जिस पर गोल का मौका बन सकता था लेकिन एटीकेएमबी के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने शानदार बचाव किया। 45वें मिनट में हालांकि ब्लादिमीर कोमान ने अमरिंदर को कोई मौका नहीं दिया और गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। लुकास गिकेविच की मदद पर कोमान ने यह गोल किया।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच आगे निकलने की होड़ थी लेकिन दोनों ने एक दूसरे के आक्रमण को कुंद करने में सफल रहे। इस हाफ में कोई भी गोल करने में सफल नहीं रहा और दोनों टीमों को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।

भाषा आनन्द नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers