चेन्नइयिन एफसी ने अनिरुद्ध थापा को कप्तान बनाया |

चेन्नइयिन एफसी ने अनिरुद्ध थापा को कप्तान बनाया

चेन्नइयिन एफसी ने अनिरुद्ध थापा को कप्तान बनाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 15, 2021/7:25 pm IST

चेन्नई, 15 नवंबर (भाषा) चेन्नइयिन एफसी ने भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी अनिरुद्ध थापा को शुक्रवार से शुरू हो रही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सत्र के लिए कप्तान नियुक्त किया।

ब्राजील के राफेल क्रिवेलारो की जगह टीम की कमान संभालने को तैयार 23 साल के मध्य पंक्ति के खिलाड़ी थापा 2016 से चेन्नइयिन एफसी के साथ है।

चेन्नइयिन एफसी के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थापा ने सोमवार को कहा कि एक कप्तान के रूप में उन्हें अतिरिक्त जिम्मेदारी उठानी होगी और वह हमेशा अपनी टीम और खिलाड़ियों की रक्षा करेंगे।

उन्होंने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि कप्तान नियुक्त होने के बाद मेरे लिए बहुत कुछ नहीं बदला है। मुझे यहां छह साल हो गए हैं और इसलिए यह समझना मुश्किल नहीं है कि क्लब की क्या उम्मीदें है। वे जीतना चाहते हैं और मैं भी ऐसा ही चाहता हूं। लेकिन कप्तान के रूप में यह मेरे लिए एक अतिरिक्त जिम्मेदारी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि टीम मैदान के अंदर और बाहर एकजुट रहे। मैं हमेशा अपनी टीम और खिलाड़ियों की रक्षा करूंगा।’’

दो बार की चैंपियन चेन्नइयिन एफसी की टीम 2021-22 सत्र में अपने सफर का आगाज 23 नवंबर को हैदराबाद एफसी के खिलाफ गोवा के बम्बोलिम खेले जाने वाले मैच में करेगी।

भाषा  आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers