दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जाइंट्स को 126 रन पर रोका |

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जाइंट्स को 126 रन पर रोका

दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात जाइंट्स को 126 रन पर रोका

:   Modified Date:  March 13, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : March 13, 2024/9:20 pm IST

नयी दिल्ली, 13 मार्च (भाषा) शीर्ष पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने महिला प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर गुजरात जाइंट्स को नौ विकेट पर 126 रन पर रोक दिया ।

भारती फुलमाली के 36 गेंद पर 42 रन और कैथरीन ब्राइस की नाबाद 28 रन की पारी नहीं होती तो गुजरात का स्कोर और खराब होता ।

दक्षिण अफ्रीका की अनुभवी मरियाने काप ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट लिये । शिखा पांडे और मिन्नू मनी को भी दो दो विकेट मिले ।

गुजरात का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ और चौथे ही ओवर में उसे दो बल्लेबाज 12 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके थे । कप्तान बेथ मूनी पहले ही ओवर में खाता खोने बिना काप की गेंद पर आउट हुई ।

डी हेमलता (चार) को जेस जोनासेन ने बोल्ड किया । वहीं लौरा वोल्वार्ट ( सात ) को काप ने पवेलियन भेजा । पांचवें ओवर में गुजरात के तीन बल्लेबाज पवेलियन में थे जब स्कोर बोर्ड पर 16 रन टंगे थे ।

आस्ट्रेलिया की अनुभवी खिलाड़ी एशले गार्डनर (12) और फोबे लिचफील्ड (21 ) ने पारी को आगे बढाने की कोशिश की और चौथे विकेट के लिये 23 रन जोड़े । आफ स्पिनर मनी ने गार्डनर को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा ।

नौवे ओवर में गुजरात का स्कोर चार विकेट पर 39 रन था । मनी की गेंद पर राधा यादव ने लिचफील्ड का शानदार कैच लपका । पांच विकेट 11वें ओवर में 48 रन पर गिरने के बाद फुलमाली और ब्राइस ने पारी को संभालने की कोशिश की और 68 रन जोड़े ।

भाषा मोना

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)