Former Indian cricketer Vinod Kambli assaulted his wife

नशे में धुत पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपनी पत्नी के साथ की मारपीट, थाने तक पहुंचा मामला, शिकायत हुई दर्ज

Former Indian cricketer Vinod Kambli assaulted his wife: विनोद कांबली पत्नी एंड्रिया हेविट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 09:57 AM IST, Published Date : February 5, 2023/9:57 am IST

Former Indian cricketer Vinod Kambli assaulted his wife : नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विनोद कांबली के सिर एक नई मुसीबत आ गई है। किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पत्नी एंड्रिया ने पति विनोद कांबली पर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब के नशे में उनके पति ने मारपीट कर गंदी गंदी गालियां दी है। इतना ही नहीं उन्हें कुकिंग पैन का हैंडल फेंककर मारा जिससे उनके सिर पर चोट लग गई है।

read more : आज से शुरू हुआ राजिम माघी पुन्नी मेला, त्रिवेणी संगम में श्रद्धालुओं ने स्नान कर किया दीपदान 

Former Indian cricketer Vinod Kambli assaulted his wife : इसके बाद पत्नी एंड्रिया ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करायी। बांद्रा पुलिस के मुताबिक विनोद कांबली के खिलाफ IPC की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बांद्रा पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने आने से पहले कांबली की पत्नी एंड्रिया ने भाभा हॉस्पिटल जाकर मेडिकल ट्रीटमेंट लिया था। पूर्व क्रिकेटर और उनकी पत्नी के बीच झगड़े का गवाह उनका 12 साल का बेटा बना, जो ये सब देख डरा-सहमा था। विनोद कांबली का मोबाइल फोन स्वीच्ड ऑफ आ रहा है।

read more : बीच बाजार में किन्नरों का हुआ जमकर विवाद, असली-नकली के चक्कर में मचाया हंगामा

 

एंड्रिया ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है, ‘वह मुझे डराते-धमकाते हैं। मुझे और मेरे बच्चे को गालियां देते हैं, यहां तक कि मारते भी हैं। कुकिंग पैन से मारने के बाद उन्होंने हमें बल्ले से भी पीटा।’ विनोद कांबली को इससे पहले बीते साल फरवरी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तब उन्होंने शराब के नशे में अपनी गाड़ी से एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी थी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें