भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रसारण अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को | New Zealand cricket broadcasting rights in India to Amazon Prime Video

भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रसारण अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को

भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट के प्रसारण अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 10, 2020/5:45 am IST

मुंबई, 10 नवंबर ( भाषा ) अमेजन प्राइम वीडियो ने भारत में खेलों के सीधे प्रसारण के क्षेत्र में पदार्पण करते हुए 2025 . 26 तक होने वाले न्यूजीलैंड के तमाम क्रिकेट मैचों के भारत में प्रसारण अधिकार हासिल कर लिये हैं ।

इसके साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो किसी बड़े क्रिकेट बोर्ड से क्रिकेट के सीधे प्रसारण के अधिकार हासिल करने वाली भारत की पहली स्ट्रीमिंग सेवा बन गई ।

इस करार के तहत न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड 2021 से पुरूष , महिला क्रिकेट ( वनडे, टी20 और टेस्ट) मैचों के स्ट्रीमिंग के अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो को देगा ।

इसमें भारतीय टीम का 2022 का दौरा भी शामिल है ।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा ,‘‘ हम अपनी टीमों को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं और उसी को ध्यान में रखकर यह करार किया गया है । भारत में न्यूजीलैंड क्रिकेट के दर्शकों की कमी नहीं है और दुनिया के किसी देश में क्रिकेट को लेकर वैसी दीवानगी नहीं है, जैसी भारत में है । हमें उम्मीद है कि यह करार रोमांचक रहेगा ।’’

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers