नोर्किया और रबाडा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार, रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेलेंगे

नोर्किया और रबाडा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार, रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेलेंगे

Edited By: , April 14, 2021 / 03:02 PM IST

मुंबई, 14 अप्रैल ( भाषा ) दिल्ली कैपिटल्स के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नोर्किया और कैगिसो रबाडा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम का दूसरा आईपीएल मैच नहीं खेल सकेंगे जिनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी आई नहीं है ।

ऐसी खबरें थी कि नोर्किया पॉजिटिव पाये गए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। आईपीएल की मानक संचालन प्रक्रिया के तहत पॉजिटिव पाये गए सभी खिलाड़ियों की दोबारा जांच कराई जा रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पहली रिपोर्ट अलग नहीं थी ।

नोर्किया और रबाडा छह अप्रैल को साथ में मुंबई पहुंचे थे । उन्हें सात दिन के कड़े पृथकवास और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद दूसरे मैच से खेलना था ।

टीम के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ इस समय हमें सिर्फ इतना पता है कि नोर्किया की रिपोर्ट का इंतजार है क्योंकि वह पृथकवास में है । रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं ।’’

ऐसी खबरें हैं कि टीमें आधिकारिक बयान जारी करने से पहले दूसरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतिश राणा को शिविर में जुड़ने के बाद पॉजिटिव पाया गया था लेकिन उनकी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आई ।

भाषा मोना

मोना