आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को श्रीलंकाई टीम से जुड़ने की अनुमति दी |

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को श्रीलंकाई टीम से जुड़ने की अनुमति दी

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को श्रीलंकाई टीम से जुड़ने की अनुमति दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 11, 2021/3:18 pm IST

दुबई, 11 अक्टूबर (भाषा) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को आलराउंडर वाहिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा को अगले सप्ताह होने वाले टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंका टीम से जुड़ने के लिये टीम का बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) छोड़ने की अनुमति दे दी।

आरसीबी ने हसरंगा और चमीरा को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिये आस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था।

हसरंगा ने जहां दो मैच खेले वहीं चमीरा को एक मैच में भी अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। ये दोनों आरसीबी और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल एलिमिनेटर के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे।

आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘‘वाहिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें टी20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है।’’

इसमें कहा गया है, ‘‘हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवरपन और कड़े परिश्रम के लिये आभार व्यक्त करते हैं। ’’

श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा।

भाषा

पंत सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers