आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 रन पर समेटा |

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 रन पर समेटा

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 रन पर समेटा

:   Modified Date:  May 4, 2024 / 09:53 PM IST, Published Date : May 4, 2024/9:53 pm IST

बेंगलुरू, चार मई ( भाषा ) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन और अपनी गलतियों के कारण गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को 147 रन पर पवेलियन लौट गए ।

गुजरात के लिये डेविड मिलर और शाहरूख खान ने 61 रन और राहुल तेवतिया तथा राशिद खान ने 44 रन की साझेदारी की। टीम को शीर्षक्रम पर एक अच्छी साझेदारी की कमी खली ।

आरसीबी के तेज गेंदबाजों के सामने गुजरात के शीर्षक्रम के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आये । मोहम्मद सिराज ने 29 रन देकर और यश दयाल ने 21 रन देकर दो दो विकेट लिये ।

गुजरात की टीम पावरप्ले में दो चौके ही लगा सकी जिससे साबित होता है कि बल्लेबाज किस कदर दबाव में थे ।

गुजरात का पावरप्ले में स्कोर तीन विकेट पर 23 रन था जो इस सत्र का न्यूनतम स्कोर है । सिराज ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रिधिमान साहा को विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों लपकवाया । वहीं शुभमन गिल डीप प्वाइंट में विजयकुमार विशाक को कैच देकर लौटे ।

कैमरन ग्रीन ने पावरप्ले में तीसरा विकेट फॉर्म में चल रहे बी साई सुदर्शन के रूप में लिया जिन्होंने मिड आफ में विराट कोहली को कैच थमाया ।

मिलर ने 20 गेंद में 30 और शाहरूख ने 24 गेंद में 37 रन बनाकर गुजरात को सम्मानजनक स्कोर तक ले जाने की कोशिश की । दोनों ने चौथे विकेट के लिये 37 गेंद में 61 रन जोड़े ।

मिलर को 23 के स्कोर पर कर्ण शर्मा की गेंद पर ग्रीन ने स्क्वेयर लेग में जीवनदान दिया । उन्होंने कर्ण को दो छक्के लगाये लेकिन इसी गेंदबाज ने उन्हें डीप में ग्लेन मैक्सवेल के हाथों लपकवाया ।

शाहरूख रन लेने के प्रयास में कोहली के सटीक थ्रो पर रन आउट हो गए । तेवतिया ने 21 गेंद में 35 और राशिद ने 14 गेंद में 18 रन बनाये । राशिद को यश दयाल ने आउट किया ।

तेवतिया ने कर्ण को 16वें ओवर में तीन चौके और एक छक्का लगाया ।

भाषा

मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)