डब्ल्यूबीबीएल में पदार्पण पर नहीं चला शेफाली का बल्ला, लेकिन सिडनी सिक्सर्स जीता |

डब्ल्यूबीबीएल में पदार्पण पर नहीं चला शेफाली का बल्ला, लेकिन सिडनी सिक्सर्स जीता

डब्ल्यूबीबीएल में पदार्पण पर नहीं चला शेफाली का बल्ला, लेकिन सिडनी सिक्सर्स जीता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 14, 2021/6:24 pm IST

होबार्ट, 14 अक्टूबर (भाषा) भारत की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में अपने पदार्पण मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी लेकिन उनकी टीम सिडनी सिक्सर्स ने गुरुवार को यहां बारिश से प्रभावित मैच में मेलबर्न स्टार्स पर छह विकेट से जीत दर्ज की।

सिक्सर्स को 11 ओवरों में 100 रन का लक्ष्य हासिल करना था लेकिन 17 वर्षीय सलामी बल्लेबाज शेफाली 10 गेंदों पर केवल आठ रन बना पायी जिसमें एक चौका भी शामिल है। वह चौथे ओवर में आउट हुई।

उन्होंने अन्नाबेल सदरलैंड की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में बोल्ड होने से पहले एलिसा हीली (27 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 57 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 40 रन की साझेदारी की।

सिक्सर्स आसान जीत की तरफ बढ़ रहा था लेकिन उसने हीली सहित तीन विकेट जल्दी – जल्दी गंवा दिये। ऐसे में निकोल बोल्टन (नाबाद सात) और एंजेला रीक्स (नाबाद तीन) ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

इससे पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 11 ओवरों में एक विकेट पर 99 रन बनाये। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज एलिस विलानी ने 31 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाये जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है।

कप्तान मेग लैनिंग ने नाबाद 23 और सदरलैंड ने रन आउट होने से पहले 14 रन बनाये। सिक्सर्स की तरफ से खेल रही एक अन्य भारतीय बायें हाथ की स्पिनर राधा यादव ने दो ओवर में 15 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

भाषा

पंत नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers