टैट पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की गति और आक्रामक रवैये को बनाये रखना चाहते है |

टैट पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की गति और आक्रामक रवैये को बनाये रखना चाहते है

टैट पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की गति और आक्रामक रवैये को बनाये रखना चाहते है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 19, 2022/4:30 pm IST

लाहौर, 19 मार्च (एपी) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज शॉन टैट पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच के रूप में अपने एक साल के कार्यकाल के दौरान टीम के गेंदबाजों की तेज गति और आक्रामकता को बरकरार रखना चाहते हैं।

टैट ने शनिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कहा, ‘‘ उनकी तेज गति और आक्रामकता तेज गेंदबाजी का एक बड़ा हिस्सा होने जा रही है, यह ऐसा है जो होना ही है।’’

टैट ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी टी20 खेलने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान के गेंदबाजी कोच थे लेकिन उन्होंने दिसंबर में टीम का साथ छोड़ दिया था।

ऑस्ट्रेलिया के लिए चार टेस्ट और 35 एकदिवसीय मैच खेलने वाले टैट ने कहा, ‘‘मैं कोचिंग की दुनिया में धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा हूं। मुझे लगा कि मेरे पास खिलाड़ियों को देने के लिए कुछ और है, इसलिए मैंने सोचा कि कोचिंग के रास्ते पर आगे बढ़ना मेरे लिए अच्छा होगा।’’

पाकिस्तान के लिए अगला एक साल काफी व्यस्त रहने वाला है। टीम को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की मेजबानी के साथ-साथ एशिया कप के लिए श्रीलंका का दौरा करना है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप में खेलना है।

एपी आनन्द आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)