हरमनप्रीत का अर्धशतक, मुंबई इंडियन्स ने दिया गुजरात जाइंट्स को 163 रन का लक्ष्य |

हरमनप्रीत का अर्धशतक, मुंबई इंडियन्स ने दिया गुजरात जाइंट्स को 163 रन का लक्ष्य

Harmanpreet Singh's half-century: गुजरात की ओर से एशलेग गार्डनर ने 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए। कप्तान स्नेह राणा ने किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 17 रन एक विकेट हासिल की।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 09:45 PM IST, Published Date : March 14, 2023/9:18 pm IST

Harmanpreet Singh’s half-century: मुंबई, 14 मार्च।  कप्तान हरनमप्रीत कौर के अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स ने महिला प्रीमियर लीग में मंगलवार को यहां गुजरात जाइंट्स के खिलाफ आठ विकेट पर 162 रन बनाए।

हरमनप्रीत ने 30 गेंद में सात चौकों और दो छक्कों के साथ 51 रन की पारी खेलने के अलावा अमेलिया केर (19) के साथ चौथे विकेट के लिए 51 रन जोड़कर अंतिम ओवरों में रन गति में इजाफा किया। सलामी बल्लेबाज यस्तिका भाटिया (44) और नेट स्किवर ब्रंट (36) ने इससे पहले दूसरे विकेट के लिए 74 रन जोड़कर टीम को ठोस मंच दिया।

गुजरात की ओर से एशलेग गार्डनर ने 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए। कप्तान स्नेह राणा ने किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 17 रन एक विकेट हासिल की।

गुजरात की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और एशलेग गार्डनर ने पारी की चौथी गेंद पर ही हेली मैथ्यूज (00) को कवर में सोफिया डंकले के हाथों कैच करा दिया।

नेट स्किवर ब्रंट शुरुआत से ही अच्छी लय में दिखी। उन्होंने तीसरे ओवर में स्नेह पर चौके के साथ मुंबई की पहली बाउंड्री लगाई और फिर किम गार्थ पर दो चौके मारे।

read more:  डॉक्टर नहीं शैतान! 7 साल तक लाश को बना रखा अपनी ‘दुल्हन’, रोज करता था गंदा काम, फिर एक दिन…

Harmanpreet Singh’s half-century

यस्तिका ने धीमी शुरुआत के बाद लय पकड़ी। उन्होंने तनुजा कंवर का स्वागत लगातार दो चौकों के साथ किया जिससे मुंबई इंडियन्स ने पावर प्ले में एक विकेट पर 40 रन बनाए।

गुजरात की गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की। मुंबई का रनों का अर्धशतक नौवें ओवर में पूरा हुआ।

यस्तिका ने अनाबेल सदरलैंड पर छक्के के साथ रन गति में इजाफा करने का प्रयास किया।

स्किवर ब्रंट ने भी किम की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा लेकिन इसी ओवर में पगबाधा हो गई। उन्होंने 31 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का मारा।

यस्तिका भी इसके बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ गलतफहमी का शिकार होकर रन आउट हो गई। उन्होंने 37 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके और एक छक्का मारा।

read more: रूसी मिसाइल यूक्रेन के अपार्टमेंट में गिरी, एक की मौत

हरमनप्रीत और अमेलिया केर (19) ने 14वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया।

हरमनप्रीत ने गार्डनर और सदरलैंड पर दो-दो चौकों के साथ रन गति में इजाफा किया।

किम ने तनुजा की गेंद पर अमेलिया का शानदार कैच लपककर हरनमप्रीत के साथ उनकी 51 रन की साझेदारी का अंत किया।

स्नेह ने इसी वोंग (00) का अपनी ही गेंद कैच लेकर मुंबई को पांचवां झटका दिया।

read more: महंगाई से मिली राहत! खाद्य तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट, यहां देखें लेटेस्ट रेट

हरमनप्रीत ने 19वें ओवर में सदरलैंड पर दो छक्के मारे लेकिन हुमायरा काजी (02) गैरजरूरी दूसरा रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गईं।

हरमनप्रीत ने गार्डनर पर लगातार दो चौकों के साथ 29 गेंद में अर्धशतक पूरा किया लेकिन अगली गेंद पर हरलीन देओल ने बाउंड्री पर उनका शानदार कैच लपका।