ICC Cricket World Cup 2023

ICC Cricket World Cup 2023 से पहले अहमदाबाद में होटलों के किराए ने मचाया कोहराम, एक रात के लिए चुकाने पड़ेंगे इतने हजार रुपए

ICC Cricket World Cup 2023 से पहले अहमदाबाद में होटलों के किराए ने मचाया कोहराम, एक रात के लिए चुकाने पड़ेंगे इतने हजार रुपए

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2023 / 02:53 PM IST, Published Date : June 28, 2023/2:51 pm IST

नई दिल्ली। ICC Cricket World Cup 2023 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू होने में अभी 100 दिन बचे हुए है। मैच को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है। इंडिया और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को मुकाबला होगा। दोनों टीम के बीच मुकाबले को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस मैच को देखने के लिए लोग अभी से टिकटों का व्यसस्था करने में भिड़ गए हैं। आपको बता दें कि ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के पहले अहमदाबाद के होटलों के एक कमरे का किराया इतना हो गया, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Read More : Weather Update : इन राज्यों में अगले पांच दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

ICC Cricket World Cup 2023 जानकारी के अनुसार, यहां मैच से तीन महीने पहले कमरा बुक करने पर भी, शहर के पांच सितारा होटलों में बेस कैटेगरी के कमरे का किराया एक रात का 50 हजार रुपए तक चला गया है। आपको बता दें कि यहां भारत-पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले के कारण होटलों में धड़ाधड़ बुकिंग शुरु हो गई है। यहां अधिकांश पांच सितारा होटल बुक हो चुके हैं। आम दिनों में इन कमरों की कीमत 6,500-10,500 रुपये प्रति रात तक होती है।

Read More: Shivraj Cabinet Meeting today: शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, इस प्रस्तावों पर लगेगी मुहर 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का आगाज अहमदाबाद में ही पांच अक्टूबर को पिछले विजेता इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड के बीच मैच से होगा। जबकि दुनिया के सबसे बड़े इस स्टेडियम पर ही 19 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा। इस स्टेडियम में 132000 दर्शक बैठ सकते हैं जो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से 32000 अधिक है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें