Hardik Pandya out of Team India

World Cup 2023 : टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका..! ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, सामने आई ये बड़ी वजह

Hardik Pandya out of Team India: इंग्लैंड के एक विशेषज्ञ डॉक्टर उनका इलाज करेंगे और संभवत: उन्हें इंजेक्शन लगाए जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : October 20, 2023/2:02 pm IST

Hardik Pandya out of Team India : नई दिल्ली। टीम इंडिया ने बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी है। विराट कोहली के शतक से भारत ने ये मैच 7 विकेट से जीता। तो वहीं इस मैच से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले टीम इंडिया के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। हार्दिक पांड्या को बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए ले जाया जाएगा, जहां इंग्लैंड के एक विशेषज्ञ डॉक्टर उनका इलाज करेंगे और संभवत: उन्हें इंजेक्शन लगाए जाएंगे। हार्दिक पांड्या के अब लखनऊ में भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद है और टीम को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

read more : Supriya Shrinet Press Conference : ‘एक भर्ती पर शिवराज सरकार ने लिए 80 लाख रुपए’..! सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर साधा निशाना, सीएम पर लगाए ये गंभीर आरोप.. 

Hardik Pandya out of Team India : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से बयान में कहा गया है कि टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर फील्डिंग करते समय बाएं टखने में चोट लग गई। ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे। वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा।

रिपोर्ट है कि वह बेंगलुरु जाएंगे जहां उन्हें एनसीए को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। मेडिकल टीम ने उनके टखने की स्कैन रिपोर्ट का आकलन किया और ऐसा लग रहा है कि इंजेक्शन लेने से वह ठीक हो जाएंगे। बीसीसीआई ने इंग्लैंड में एक विशेषज्ञ डॉक्टर से सलाह ली और उनकी भी यही राय थी। वह अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

 

 

पुणे में गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ लीग गेम के दौरान ऑलराउंडर के टखने में चोट लगने के बाद मेडिकल टीम ने उनकी स्कैन रिपोर्ट का आकलन किया। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया और बाद में वह टीम में शामिल हो गए लेकिन वह पूरा मैच नहीं खेल पाए। हालांकि, विश्व कप टीम में चोटिल हार्दिक की जगह लेने के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers