Naveen Ul Haq hugs Virat Kohli Video Viral

IND vs AFG Video : दुश्मनी का हुआ अंत..! दौड़कर विराट के पास आए नवीन उल हक, कोहली ने दी जादू की झप्पी…देखें वीडियो

Naveen Ul Haq hugs Virat Kohli Video Viral: मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली एक दूसरे को गले से लगाते हुए दिखे।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 11:41 PM IST, Published Date : October 11, 2023/11:35 pm IST

Naveen Ul Haq hugs Virat Kohli Video Viral : नई दिल्ली। भारत और अफगानिस्तान के बीच आज आईसीसी वर्ल्‍ड कप का 9वां मैच दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 8 विकेट हरा दिया है लेकिन इस जीत से दो दुश्मन एक हो गए हैं। बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लिया। दरअसल, मैच के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली एक दूसरे को गले से लगाते हुए दिखे, जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

read more : Guru-Rahu Yuti/ Rashi Parivartan : 30 अक्टूबर को गुरु-राहु की समाप्त हो रही अशुभ युति, इन राशियों का होगा भाग्योदय, जातकों पर होगी धन की वर्षा 

Naveen Ul Haq hugs Virat Kohli Video Viral : बता दें कि कोहली ने नवीन को गले से लगाया तो उनके चेहरे पर हंसी थी, वहीं, जब दिल्ली स्टेडियम में दर्शक ने यह नजारा देखा तो रोमांच अपने चरम पर था। इस खास नजारे को देखकर फैन्स कोहली-कोहली चीयर करने लगे। दोनों के बीच के इस जेस्चर को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान कोहली और नवीन के बीच काफी कहासुनी हो गई थी।

रोहित ने जमाया विश्व कप का सातवां शतक

रोहित ने विश्व कप का अपना सातवां शतक जड़कर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ा। तेंदुलकर ने छह विश्व कप (1992 से 2011) में छह शतक लगाये थे तो वही रोहित का यह तीसरा (2015, 2019, 2023) एकदिवसीय विश्व कप है। रोहित ने विश्व कप में भारतीय बल्लेबाजों में सबसे तेज शतक बनाने के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक