'पड़ोस में TV टूट रहे'. भारत की हार पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिए मजे, फैन्स बोले- तुम्हारे पास तोड़ने को भी नहीं बचे |

‘पड़ोस में TV टूट रहे’. भारत की हार पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिए मजे, फैन्स बोले- तुम्हारे पास तोड़ने को भी नहीं बचे

Pakistani actress Sahar Shinwari trolls: एक्ट्रेस ने कई और ट्वीट भी किए हैं, जिनमें वो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार को लेकर मजे ले रही है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को डिजर्विंग विनर भी बताया।

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : November 20, 2023/6:53 pm IST

Pakistani actress Sahar Shinwari trolls: नई दिल्ली। विश्वकप में भारत की हार के बाद यह स्वाभाविक था कि पाकिस्तान मजे लेगा, इसका एक नमूना देखने को मिला है, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद ट्वीट पर इंडिया का मजाक उड़ाया। हालांकि एक्ट्रेस को ये ट्रोलिंग काफी भारी पड़ गई और लोग एक्ट्रेस को ही निशाने पर ले लिया।

दरअसल, एक्ट्रेस ने एक टूटी हुई टीवी का एक फोटो शेयर किया और लिखा ‘आज पड़ोस में टीवी फूट रहे हैं। इसके साथ सहर ने लाफिंग इमोजी भी बनाई, एक्ट्रेस ने कई और ट्वीट भी किए हैं, जिनमें वो वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार को लेकर मजे ले रही है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को डिजर्विंग विनर भी बताया।

read more: इंदौर में जन्मे लंदन के उप मेयर राजेश अग्रवाल आम चुनावों के लिए लीसेस्टर ईस्ट से लेबर पार्टी के उम्मीदवार

वहीं इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर सहर को इस तरह से पड़ोसी मुल्क के खिलाफ नफरत फैलाने पर ट्रोल किया जा रहा है। इंडिया में टीवी टूटने का झूठा दावा करने पर यूजर ने सहर की क्लास लगा दी है।

इस तरह ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस

एक यूजर ने लिखा- हम इंडियन लोग सिविलाइज्ड हैं, हमें पाकिस्तानी फैंस से कंपेयर मत करो। हम हार को विनम्रता के साथ स्वीकारते हैं। दूसरे ने कहा- हम भारतीय मैच हारने के बाद पाकिस्तानियों की तरह ऐसे बिहेव नहीं करते जैसे तुम लोग वहां करते हो, समझे। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम्हारे पास तो अब टीवी भी नहीं बचे फोड़ने के लिए। क्योंकि हर साल फोड़ दिए जाते हैं, इस बार 10 मैच में से 6 हारे हो, सिर्फ कटोरा बचा है तुम्हारे पास भीख मांगने के लिए, अगर उसे भी फोड़ दिया तो किसमें मांगोगे?

read more: मंगलवार को पलटी मारेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, हनुमान जी भरेंगे भंडार

यूजर ने एक्ट्रेस को करारा जवाब देते हुए लिखा- टीम मैच हार गई तो हार गई, कौन-सा पहली बार हारी है?? हम पाकिस्तानियों जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने TV तोडे़, समझी आंटी??

आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर पूरे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान इंडिया के खिलाफ बोलकर लाइमलाइट में आती रहीं। भारत के सेमीफाइनल मैच जीतने पर सहर ने टीम इंडिया की फिनाले में हार की दुआ मांगी थी। उस वक्त भी सहर को इंडिया के खिलाफ नफरत फैलाने पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।

 

read more: इंदौर में जन्मे लंदन के उप मेयर राजेश अग्रवाल आम चुनावों के लिए लीसेस्टर ईस्ट से लेबर पार्टी के उम्मीदवार

read more:  मंगलवार को पलटी मारेगी इन चार राशि वालों की किस्मत, हनुमान जी भरेंगे भंडार