Shakib Al Hasan will not play against Team India

India vs Bangladesh World Cup 2023 : टीम को लगा तगड़ा झटका..! पुणे मैच में कप्तान हो सकते हैं टीम से बाहर? सामने आई ये बड़ी वजह

Shakib Al Hasan will not play against Team India: भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश के वनडे कप्तान शाकिब अल हसन चोटिल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 08:38 AM IST, Published Date : October 16, 2023/8:38 am IST

Shakib Al Hasan will not play against Team India : पुणे। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया दबरदस्त दबरदस्त फॉर्म पर नजर आ रही है। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली एवं गेंदबाज भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ​14 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में टीम इंडिया की शानदार जीत हुई थी एवं वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 8-0 से मैच अपने नाम किया। अब टीम इंडिया का अगल मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ होना है। बांग्लादेश मुकाबले के लिए टीम इंडिया रविवार को कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ पुणे पहुंच गई।

read more : Weather Update : नवरात्रि में बदलेगा मौसम का मिजाज..! देश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना, हल्की-हल्की ठंड का होगा एहसास

शाकिब अल हसन हुए चोटिल

Shakib Al Hasan will not play against Team India : केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम ने शुक्रवार, 13 अक्टूबर की रात को वर्ल्ड कप 2023 के 11वें मुकाबले में बांग्लादेश को 8 विकेट से रौंद कर जीत की हैट्रिक लगाई थी। दूसरी ओर भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश के वनडे कप्तान शाकिब अल हसन चोटिल हो गए हैं। इस चोट के कारण शाकिब अल हसन का पुणे में भारत के खिलाफ खेलना संदिग्ध लग रहा है।

 

बीसीबी के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, “मैं यह बात दावे के साथ नहीं कह सकता कि शाकिब अल हसन भारत के खिलाफ मैच में खेलेंगे या नहीं खेलेंगे।” हालांकि, उन्होंने जोड़ देकर कहा कि वह जल्द से जल्द इस चोट के ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं। अगर 19 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मैच में शाकिब अल हसन खेलते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। अगर शाकिब चोट के कारण नहीं खेल पाते हैं तो यह बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp