IND vs NZ Toss Fixing

IND vs NZ Toss Fixing: भारत की जीत से बौखलाया पाकिस्तान, लगाया टॉस फिक्सिंग का आरोप

IND vs NZ Toss Fixing: भारत की जीत से बौखलाया पाकिस्तान, लगाया टॉस फिक्सिंग का आरोप, फिर जबाव में जो मिला..

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : November 16, 2023/11:41 am IST

IND vs NZ Toss Fixing: 15 नवंबर का दिन देश के लिए खुशी से झूम उटने वाला दिन रहा। इतिहास में ये दिन हर किसी को याद रहेगा। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 16 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टोडियम में विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच में शमी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट लेकर रिकॉर्ड बनाया। वहीं, न्यूजीलैंड को ढेर कर टीम इंडिया ने 70 रन से मैच जीतकर फाइनल में पहुंच गई।

Read more: CM Baghel tweet: ‘फोन उठाइए और हर एक को…’, दूसरे चरण के मतदान से पहले सीएम बघेल ने प्रदेश की जनता से की ये अपील 

टीम इंडिया की सेमीफाइनल में शानदार जीत के बाद पाकिस्तान को जोरदार मिर्ची लगी है। उनके पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने इस बार भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर टॉस फिक्सिंग का आरोप लगाया है। सिकंदर बख्त का कहना है कि रोहित शर्मा टॉस के दौरान सिक्के को जानबूझकर दूर फेंकते हैं और दूसरा कप्तान देखने तक नहीं जाता की उसने सही कॉल किया है या नहीं। यहां सिकंदर  ने मैच रेफरी पर भी आरोप लगाए हैं क्यों टॉस के दौरान मैच रेफरी ही बताता है कि सिक्का किसके हक में गिरा।

Read more: Korba Vidhan Sabha Chunav 2023: चुनाव से ठीक पहले बढ़ी BJP प्रत्याशी की मुश्किलें, वाहन चैकिंग के दौरान कार में मिले लाखों रुपये 

एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर सिकंदर बख्त ने कहा कि ‘एक शरारत कर सकता हूं? थोड़ी कॉन्स्पिरेसी है। मैं ये सवाल कर रहा हूं…रोहित शर्मा जब टॉस करते हैं तो वो दूर फेंकते हैं और दूसरा कप्तान जाकर कभी नहीं देखता कि उसने सही कॉल किया है या नहीं। इस शो में एंकर ने सिकंदर को इस टिप्पणी से पहले चेतावनी भी दी थी कि आज कल शरारते भारी पड़ जाती है। मगर सिकंदर नहीं रुके और उन्होंने ये बेतुका इल्जाम भारत और मैच रेफरी पर लगा दिया। इतना ही नहीं इस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें