मुंबई से लाखों रुपये चोरी कर भागा आरोपी बहराइच में गिरफ़्तार | Accused of stealing lakhs of rupees from Mumbai arrested in Bahraich

मुंबई से लाखों रुपये चोरी कर भागा आरोपी बहराइच में गिरफ़्तार

मुंबई से लाखों रुपये चोरी कर भागा आरोपी बहराइच में गिरफ़्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 20, 2021/6:59 am IST

बहराइच ( उप्र) 20 मार्च (भाषा) मुंबई के थाना गामदेवी इलाके से लाखों रुपये की चोरी कर फरार एक आरोपी को मुंबई पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बहराइच पुलिस के सहयोग से गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने शनिवार को बताया कि बहराइच के थाना रूपईडीहा अंतर्गत खैरहनिया गांव निवासी राजेंद्र चक्रवर्ती मुंबई में रहकर एक निजी फर्म में नौकरी करता था।

उन्होंने बताया क़ि बीते दिनों मौका देखकर राजेंद्र चक्रवर्ती अपने मालिक का करीब साढ़े तीन लाख रुपये चुराकर बहराइच जिला अंतर्गत स्थित अपने गांव भाग आया। उन्होंने बताया कि राजेंद्र के खिलाफ मुंबई के थाना गामदेवी में चोरी का मामला दर्ज है।

अधिकारी ने बताया कि राजेंद्र को तलाशते हुए मुंबई पुलिस के एक निरीक्षक के नेतृत्व में छह सदस्यीय पुलिसकर्मियों का एक दल शुक्रवार को बहराइच आया। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस एवं बहराइच के रूपईडीहा थाने की पुलिस ने आरोपी राजेंद्र चक्रवर्ती को खैरहनिया गांव से शुक्रवार को गिरफ्तार कर अदालत भेज दिया है । उन्होंने बताया कि अदालत से रिमांड लेकर उसे मुंबई पुलिस के हवाले किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरंभिक पूछताछ में राजेंद्र द्वारा किसी अन्य चोरी या गबन की जानकारी नहीं मिल सकी है। मुंबई पुलिस, पूछताछ कर मामले की जांच करेगी। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल पकड़े गये आरोपी के कब्जे से चोरी की रकम में से मात्र 29500 ही नगद बरामद हो सके हैं।

भाषा सं आनन्द नीरज रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers