Khoon Ka Pyasa

Khoon Ka Pyasa : पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए बना खून का प्यासा! मंच पर हो रहे डांस के बीच कर दिया ये बड़ा कांड, देखें वीडियो

Khoon Ka Pyasa : बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 06:09 PM IST, Published Date : April 25, 2024/6:09 pm IST

man attacked with an ax : बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में जागरण के दौरान मंच पर हो रहे डांस को देखनें में लोग मशगूल थे, तभी एक शख्स ने मंच पर बैठे बनवारी लाल मीणा के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, लहुलुहान बनवारी को गंभीर हालत में कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : सुसाइड से पहले युवा व्यापारी ने लिखा नोट, ‘ऐसे दलदल में फंस गया हूं..जहां से वापस आना मुश्किल है’ 

हमलावर की पहचान तेजराम के तौर पर हुई है, पिछले साल गेंडोली इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से तेजराम की पत्नी सहित दो लोगों की मौत हो गई थी, उसे शक था कि बनवारी ने साजिशन ये दुर्घटना कराई है, तब से वह बदले की फिराक में था।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया। फिलहाल आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस जुटी हुई है। डीएसपी आशीष भार्गव ने बताया कि बुधवार को कापरेन थाने के कोडक्या निवासी रंजीत मीणा ने कोटा के निजी अस्पताल में रिपोर्ट दी थी।

उसने बताया था कि उसाका बड़ा भाई बनवारी हनुमान जयंती पर मंगलवार को बालाजी के मंदिर पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या में गया था। रात करीब 11.15 बजे अचानक गांव के ही तेजमल गुर्जर ने कुल्हाड़ी से बनवारी मीणा के सिर पर वार किया। यह कुल्हाड़ी सिर में धंसी रह गई। बनवारी मौके पर ही खून से लथपथ हो गया, जबकि आरोपी तेजमल मौके से फरार हो गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो