14 एवं 15 अक्टूबर को नहीं चलेगी बिलासपुर-कटनी मेमू लोकल ट्रेन ,रेलवे ने जारी किया पत्र | Bilaspur Katni Train Cancelled:

14 एवं 15 अक्टूबर को नहीं चलेगी बिलासपुर-कटनी मेमू लोकल ट्रेन ,रेलवे ने जारी किया पत्र

14 एवं 15 अक्टूबर को नहीं चलेगी बिलासपुर-कटनी मेमू लोकल ट्रेन ,रेलवे ने जारी किया पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 13, 2018/1:10 pm IST

पेंड्रा।पश्चिम मध्य रेलवे के कटनी मुरवारा स्टेशन में यार्ड आधुनिकीकरण के लिए नॉन इंटरलाकिंग कार्य 11 अक्टूूबर से शुरू हो गया है यह काम 31 अक्टूबर तक किया जाएगा। जिस कारण से बिलासपुर रेल मंडल के घुटकू स्टेशन में 15 अक्टूबर तक यार्ड रिमाडलिंग किया जाना है जिसे देखते हुए उसलापुर, अनूपपुर, अनूपपुर-झलवारा तथा अंबिकापुर-अनूपपुर खंड में आवश्यक सुरक्षात्मक कार्य होंगे। जिसके चलते कुछ यात्री ट्रेनों को रद किया गया है वहीं कुछ ट्रेन को गंतव्य से पहले समाप्त किया जाएगा। इस दौरान 31 अक्टूबर तक 51605 कटनी मुरवारा-चिरमिरी पैसेंजर,चिरमिरी-कटनी मुरवारा पैसेंजर रद रहेगी। 

ये भी पढ़ें –फेसबुक पर खुद को कुख्यात बदमाश, हत्यारे अपराधी बताने वाला बच्चा गैंग धराया

 

बिलासपुर-कटनी मेमू लोकल, कटनी-बिलासपुर मेमू लोकल रद रहेगी। 14 एवं 15 अक्टूबर को बिलासपुर-पेंड्रा मेमू एवं पेंड्रा-बिलासपुर मेमू नहीं चलेगी। पैसेंजर ट्रेनों के रद्द होने के चलते यात्रियों को जहाँ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वही मालगाड़ियों के परिचालन में किसी भी तरह का फेरबदल नहीं किया गया है जिससे स्पष्ट होता है कि रेलवे को यात्रियों कि परेशानियों से कोई लेना देना नहीं है। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers