बीजेपी का चुनावी टोटका, चौथी पारी के लिए पुराने दफ्तर का रुख | CG BJP :

बीजेपी का चुनावी टोटका, चौथी पारी के लिए पुराने दफ्तर का रुख

बीजेपी का चुनावी टोटका, चौथी पारी के लिए पुराने दफ्तर का रुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 28, 2018/12:50 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा अपने चुनावी टोटके को एक बार फिर आजमाना चाहती है। इसक तहत प्रदेश स्तरीय एलेक्शन वार रूम नए से पुराने भवन में शिफ्ट किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह, राष्ट्रीय सह संगठनमंत्री सौदान सिंह पूजा अर्चना कर इसका शुभारंभ करेंगे।

बता दें कि वैसे तो प्रदेश भाजपा कार्यालय डूमरतराई में पहले ही शिफ्ट हो चुका है। पिछले कुछ साल से पार्टी की गतिविधियां वहीं से चलती हैं। लेकिन अब चुनाव के मद्देनजर पुराने प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर को ही शुभ माना जा रहा है। इसके पीछे भी कारण है कि अब तक के पिछले तीन विधानसभा चुनावों का प्रदेशस्तरीय प्रबंधन एकात्म परिसर कार्यालय से किया गया था।

यह भी पढ़ें : सड़क न बनने पर विधायक ने इस तरह किया विरोध-प्रदर्शन, देखिए वीडियो

वहीं बीजेपी ने जब नए कार्यालय का निर्माण कराया तो मेन रोड पर स्थित दरवाजे का मुख दक्षिण था इसे देखते हुए बगल से गेट निकाला गया। नए कार्यालय का द्वार उत्तर दिशा होने के बाद भी चुनाव समिति की बैठक इस भवन में नहीं होती। नए कार्यालय की बजाय चुनाव संबंधी सारे निर्णय बीजेपी के पुराने कार्यालय एकात्म परिसर से लिए जाते रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक चुनाव के मद्देनजर एकात्म परिसर स्थित पुराने प्रदेश कार्यालय में गुजरात की तर्ज पर वार रूम तैयार हो चुका है। इस वार रूम में अलग-अलग सेक्टर के हिसाब से काम को बांटा गया है। सोशल मीडिया टीम, मीडिया टीम और चुनाव में जिलों से संपर्क करने वालों की टीम को विशेष महत्व दिया गया है। यह टीम सीधे प्रदेश की 90 विधानसभा की मानिटरिंग करेगी।

डेस्क, IBC24