Poonch Terrorists Attack Update

Poonch Terrorists Attack Update : पुंछ में हुए आंतकी हमले को ‘भाजपा का स्टंट’ बताए जाने पर भड़के सीएम डॉ. मोहन यादव, कांग्रेस नेताओं को दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा..

Poonch Terrorists Attack Update : आंतकी हमले को 'भाजपा का स्टंट' बताये जाने पर CM डॉ मोहन यादव ने कांग्रेसी नेता को करारा जवाब दिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 01:29 PM IST, Published Date : May 6, 2024/1:29 pm IST

Poonch Terrorists Attack Update : भोपाल। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने पुंछ में हुए आतंकी हमले को लेकर विवादित टिप्पणी की है, जिसके बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया है। शनिवार को हुए इस हमले में एयरफोर्स के एक जवान की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए। पूर्व सीएम चन्नी ने दावा किया कि यह घटना बीजेपी की ओर से किया गया चुनाव पूर्व स्टंट है। लोकसभा चुनाव के बीच चन्नी के इस बयान के बाद बीजेपी को कांग्रेस की आलोचना करने का मौका मिल गया है। इस पर अब एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने करारा जवाब दिया है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 06 May 2024 : सरकारी परीक्षाओं में काम आने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर, पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

Poonch Terrorists Attack Update : आंतकी हमले को ‘भाजपा का स्टंट’ बताये जाने पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेसी नेता को करारा जवाब दिया है। सीएम ने कहा कि सेना की शहादत पर कांग्रेस के भाव गलत है। कम से कम सेना को राजनीति से अलग रखना चाहिए। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा। कांग्रेस सरकार के दौर में देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की है और हजारों बहनों को मंगलसूत्र खोने पड़े।

 

सीएम ने कहा कि सेना ने पुरुषार्थ, पराक्रम करके एक बार नहीं। दो-दो बार देश का मान बढ़ाया, सम्मान बढ़ाया….इसी कारण से पूरे देश से आतंकवादी घटनाएं खत्म हो गई। याद करो… यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के पहले कांग्रेस के नेता कहते थे – आतंकवादी आ रहे हैं, पाकिस्तान से.. हम क्या करें ? हमारे बस की बात नहीं है. हम पाकिस्तान से बात करेंगे। पाकिस्तान लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। उनसे क्या बात करोगे। उनको घर में घुसकर मारना पड़ता है। दो-दो बार आतंकवादियों को मार के आये तो ये घटनाएं कंट्रोल में आई।

आतंकवादी की जड़ धारा 370 को समाप्त करके। छुटपुट घटनाओं को छोड़कर पूरे देश में शांति और भाईचारा का जो वातावरण बना है उसमें सबसे बड़ा कारण यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी हैं। कांग्रेस के इसी कायरपन के कारण से देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की है और इसी चक्कर में हजारों बहनों के मंगलसूत्र टूटते गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers