Ujjain Latest News

Ujjain Latest News : उज्जैन में श्रद्धालु हुए ठगी का शिकार, इस काम के लिए ऐंठ लिए हजारों रुपए, जानें पूरा मामला

Ujjain Latest News : जब चेक किया गया तो वह फर्जी पाई गई जिसकी वजह से श्रद्धालुओं को भस्मारती में प्रवेश नहीं मिल सका।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : April 16, 2024/1:35 pm IST

उज्जैन से इंद्रेश सूर्यवंशी की रिपोर्ट|

Ujjain Latest News : उज्जैन। महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में भस्मआरती के दर्शन करने आए सात श्रद्धालुओं से ठगी का मामला सामने आया है। आंध्रप्रदेश के श्रद्धालुओं से मंदिर के एक सेवक ने भस्मआरती के लिए 14 हजार रुपए लिए और भस्म आरती के फर्जी पास थमा दिए, इसके बाद श्रद्धालुओं ने मंदिर समिति में पूरे मामले की शिकायत की। जांच के बाद समिति ने मंदिर के विशेष मार्गों पर सेवक के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 16 April 2024 : कंपटीशन एग्जाम में काम आने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर, यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

Ujjain Latest News : वहीं महाकाल मंदिर प्रबंध समिति ने इस पूरे मामले को लेकर महाकाल थाना पुलिस को कार्यवाही के लिए पत्र लिखा है। दरअसल आंध्र प्रदेश से आए श्रद्धालुओं को जो भस्म आरती के पास दिए गए थे, उसे जब चेक किया गया तो वह फर्जी पाई गई जिसकी वजह से श्रद्धालुओं को भस्मारती में प्रवेश नहीं मिल सका। वही मंदिर प्रशासक ने पूरे मामले की जांच करने के बाद सेवक रोमीन शर्मा जो मंदिर के पुजारी कैलाश शर्मा के सेवक है उनके मंदिर में प्रवेश को लेकर प्रतिबंध लगा दिया।

 

Ujjain Latest News : इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरु प्रसाद पाराशर का कहना है कि महाकाल मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक द्वारा महाकाल थाने को एक पत्र जारी किया गया है जिसमें भस्म आरती को लेकर की गई धोखाधड़ी के संबंध में कार्रवाई की बात की गई है इस आवेदन के आधार पर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp