मरीज के मौत से परिजनों का फूटा गुस्सा, स्टाफ से मारपीट, सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम | In the hospital, the death of the family due to rage, staff assault,

मरीज के मौत से परिजनों का फूटा गुस्सा, स्टाफ से मारपीट, सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

मरीज के मौत से परिजनों का फूटा गुस्सा, स्टाफ से मारपीट, सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 22, 2018/8:54 am IST

भिंड। भिंड के जिला अस्पताल में एक मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने पहले तो अस्पताल के स्टाफ से मारपीट की फिर अस्पताल के सामने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इतना ही नहीं आक्रोशित परिजनों ने बाजार भी बंद करवा दिया। मौके पर पहुँची पुलिस तीन घंटे बाद जाम खुलवा सकी। उधर मारपीट से नाराज अस्पताल का स्टाफ धरने पर बैठ गया है।

पढ़ें- राज्य सरकार फिजूलखर्ची रोकने पर सख्त, सिर्फ राजस्व और पर्यटन विभाग के लिए छपेगा नए साल का कैलेण्डर

दरअसल आज सुबह भीकम सिंह भदौरिया नाम के एक मरीज को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने भीकम की जांच करने के बाद उपचार शुरू कर दिया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। भीकम की मौत से परिजन इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने सबसे पहले ड्यूटी पर तैनात स्टाफ पर हमला बोलते हुए मारपीट कर दी। स्टाफ की दो महिला कर्मचारियों ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई।

पढ़ें- नवनिर्वाचित विधायकों के बैंक अकाउंट में सेंधमारी की कोशिश,विधानसभा ने भेजा अलर्ट मैसेज

इसके बाद परिजन भीकम की बॉडी को लेकर हॉस्पिटल गेट पर आ गए और बॉडी को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान परिजनों ने हॉस्पिटल के सामने खुली दुकानों को भी जबरन बंद करवा दिया। इसी बीच मारपीट से नाराज अस्पताल का स्टाफ भी धरने पर बैठ गया। तकरीबन तीन घंटे तक हॉस्पिटल के अंदर और बाहर हंगामा चलता रहा।