सड़कों की हालत पर शिवराज का पलटवार,कहा- बांग्लादेश की सड़क को बताया एमपी की सड़क | MP Road Dispute:

सड़कों की हालत पर शिवराज का पलटवार,कहा- बांग्लादेश की सड़क को बताया एमपी की सड़क

सड़कों की हालत पर शिवराज का पलटवार,कहा- बांग्लादेश की सड़क को बताया एमपी की सड़क

: , March 25, 2021 / 09:50 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद नेताओं की बीच जुबानी तल्खियां भी तेज हो गई हैं। मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। कमलनाथ ने शिवराज सिंह के मध्‍य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से भी अच्‍छी होने वाले बयान पर कटाक्ष किया है। 

कमलनाथ ने एक फोटो शेयर करते हुए शायराना अंदाज में कहा, ”मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी, और वाशिंगटन से अच्छी मखमली सड़क कर लो घड़ी। भाजपा के सामने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं, मामाजी जाते जाते तथाकथित विकास को घड़ी कर साथ लिए जाते हैं। बढ़िया है.”

पढ़ें-चीनी सैनिकों ने फिर लांघी भारतीय सीमा, जवानों के समझाने पर वापस लौटे

कमलनाथ का सड़कों की बदहाली को लेकर किए गए इस ट्वीट से तत्‍काल विवाद भी खड़ा हो गया। शिवराज ने कमलनाथ के ट्वीट के साथ दिखाई गई तस्वीर को बांग्लादेश का बताया है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा,” हमारे कांग्रेसी मित्रों का क्‍या कहना! पहले दिग्विजय जी पाकिस्तान के पुल को भोपाल ले आए और अब कमलनाथ जी बांग्लादेश की सड़क को मध्य प्रदेश ले आए.”

कमलनाथ के ट्वीट किए गए तस्वीर में एक शख्स नई बनी सड़क को एक कारपेट की तरह मोड़ रहा है और उसके आसपास लोग हैरान खड़े हैं। ऑफिस ऑफ कमलनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में बीजेपी को ‘रेकॉर्ड तोड़ भ्रष्ट पार्टी’ कहा है। कमलनाथ ने ट्वीट किया है, ‘मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी। भाजपा के सामने भ्रष्टाचार के रेकॉर्ड लजाते हैं।’ यहां देखें पूरा ट्वीट:

पढ़ें-पाकिस्तान की गीदड़ भभकी,कहा- भारत के एक सर्जिकल स्ट्राइक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे

यह ट्वीट ट्विटर पर वायरल हो गया और कई अन्य यूजर्स ने भी इसे ट्वीट किया है। इस तस्वीर को ठीक ऐसे ही दावे के साथ फेसबुक पर भी शेयर किया गया है। दरअसल, यह तस्वीर 2 साल पुरानी है और इसका मध्य प्रदेश से तो क्या बल्कि भारत के किसी राज्य से लेना-देना नहीं है। तस्वीर बांग्लादेश की है। कैसे की पड़ताल? ऑफिस ऑफ कमलनाथ के इस ट्वीट पर खुद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रतिक्रिया दी है और फर्जी खबरें फैलाने को लेकर कांग्रेस नेताओं की आलोचना की। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga