रमन-बघेल आजू-बाजू बैठे लेकिन बातचीत तो दूर दुआ सलाम भी नहीं हुई | Raman And Bhupesh On Same Stage:

रमन-बघेल आजू-बाजू बैठे लेकिन बातचीत तो दूर दुआ सलाम भी नहीं हुई

रमन-बघेल आजू-बाजू बैठे लेकिन बातचीत तो दूर दुआ सलाम भी नहीं हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 20, 2018/4:58 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के बीच पिछले कई दिनों से ट्वीटर पर जंग छिड़ी हुई है। दोनों नेताओं के बीच छिड़े इस वार का असर शुक्रवार को एक कार्यक्रम में देखने को मिला। जब दोनों आजू-बाजू की सीट पर बैठे, लेकिन बातचीत को दूर दुआ सलाम तक नहीं हुई। ये ऐसे बैठे थे जैसे एक दूसरे को जानते तक नहीं।

ये भी पढ़ें- बच्चियों से दुष्कर्म की सजा होगी फांसी, विधेयक में संशोधन की तैयारी में केंद्र सरकार

 

राजनांदगांव के पूर्व मेयर विजय पांडेय के अंत्येष्टि कार्यक्रम में शुक्रवार को सीएम डॉ सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष बघेल आजू बाजू तो नजर आए लेकिन दोनों के बीच में राजनीतिक दूरियां साफ नजर आ रही थीं। बताया जा रहा है कि जब बघेल कार्यक्रम में पहुंचे तो सीएम पहले से मौजूद थे, उन्होंने जैसे बघेल को देखा अपनी बगल वाली सीट खाली करवाई। इसमें भूपेश आकर तो बैठे लेकिन उन्होंने अपनी तरफ से बातचीत की कोई पहल नहीं की। इसके बाद अंत्येष्टि कार्यक्रम में बारी बारी से बोलने के लिए बुलाया गया। 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में पीसी विवाद, प्रभारी सचिव से मिले डहरिया और उइके

 

सीएम को आखिरी में श्रद्धांजलि अर्पित करना था, लेकिन उनके बोलने से पहले बघेल अपनी बात कहकर वहां से निकल गए।उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से बघेल लगातार सीएम पर राजनीतिक हमले कर रहे हैं, लेकिन सामाजिक कार्यक्रम में भी दोनों नेताओं के बीच ऐसी स्थिति निर्मित होगी, इसकी वहां मौजूद लोगों ने भी कल्पना नहीं की थी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24