Shashi Tharoor on Sanju Samson

Shashi Tharoor on Sanju Samson : T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के ऐलान के बाद शशि थरूर का पोस्ट वायरल, कहा- ‘मेरी लोकसभा से संजू सैमसन..’

Shashi Tharoor on Sanju Samson: थरूर ने एक्स पर लिखा ,‘‘ बीसीसीआई चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप के लिये शानदार टीम चुनने पर बधाई।

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 03:16 PM IST, Published Date : May 1, 2024/3:16 pm IST

Shashi Tharoor on Sanju Samson : टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई ने मंगलवार (30 अप्रैल) को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। भारतीय टीम में विकेटकीपर संजू सैमसन को शामिल किया गया है। टी20 विश्व कप के लिये भारतीय टीम में संजू सैमसन के चयन से खुश कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि केरल में उनके लोकसभा क्षेत्र तिरूवनंतपुरम का यह विकेटकीपर बल्लेबाज चयन का हकदार था।

read more : Israel-Hamas War: 35 हजार के करीब पहुंचा गाजा में मरने वाले फिलिस्तीनियों आंकड़ा, 10 हजार से ज्यादा लोग अब भी लापता 

Shashi Tharoor on Sanju Samson : भारत ने जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिये 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। सैमसन को ऋषभ पंत के साथ दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है। थरूर ने एक्स पर लिखा ,‘‘ बीसीसीआई चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप के लिये शानदार टीम चुनने पर बधाई। खुश हूं कि मेरे लोकसभा क्षेत्र की क्रिकेट विश्व कप में नुमाइंदगी होगी चूंकि संजू सैमसन को टीम में चुना गया। यह टीम खिताब जीतेगी।’’ बता दें​ कि शशि थरूर केरल की तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है।

बीसीसीआई ने 30 अप्रैल को टीम इंडिया का ऐलान करते हुए रोहित शर्मा को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया। टीम इंडिया के स्क्वॉड में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और यशस्वी जायसवाल ने अपनी जगह बनाई है। विकेटकीपर के तौर पर टीम में संजू सैमसन के साथ ऋषभ पंत शामिल हैं।

बता दें कि ऑलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया में रविंद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल को जगह मिली है। वहीं, स्पिन गेंदबाज के तौर पर कुलदीप यादव को मौका मिला है। टीम इंडिया के टी202 वर्ल्ड कप 2024 के स्क्वॉड में तेज गेंदबाज के रूप में अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp