छत्तीसगढ़ : शिक्षाकर्मियों की मांग पूरी करने के लिए बनी कमेटी ने संगठनों से मांगी पूर्ण रिपोर्ट | The committee formed to meet the demands of the education workers demanded full detail's of demand f

छत्तीसगढ़ : शिक्षाकर्मियों की मांग पूरी करने के लिए बनी कमेटी ने संगठनों से मांगी पूर्ण रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ : शिक्षाकर्मियों की मांग पूरी करने के लिए बनी कमेटी ने संगठनों से मांगी पूर्ण रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 7, 2018/9:31 am IST

रायपुर। राज्य के शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बनी कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि संगठनों से उनकी मांगों के बारे में पूर्ण अभिलेखों सहित 15 दिनों के भीतर पत्र आमंत्रित किया जाए। इस बैठक में मुख्य सचिव अजय सिंह समेत पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, वित्त विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग और नगरीय प्रशासन विभाग अधिकारी उपस्थित थे।

नारायणपुर में आई.ई.डी ब्लास्ट की चपेट में आने से जवान घायल, उपचार जारी

‘कमेटी द्वारा पूर्ण अभिलेखों की मांग पर शिक्षक मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा का कहना है कि मोर्चा द्वारा हड़ताल के दौरान भी तथ्यात्मक दस्तावेज के साथ मांगपत्र प्रस्तुत किया जा चुका है, परन्तु पुनः 9 सूत्रीय मांगों के समर्थन में तथ्यात्मक दस्तावेज कमेटी के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। संजय शर्मा ने बताया कि संविलियन जैसी मुख्य मांग पर दस्तावेज उपलब्ध है।

भाजपा नेता विजय अग्रवाल के घर इनकम टैक्स विभाग का छापा

इसके अलावा पिछले दिनों जिस तरह मध्यप्रदेश सरकार ने वहां के शिक्षाकर्मियों का संविलियन किया उन दस्तावेजों को भी उपलब्ध कराया जाएगा। शिक्षाकर्मियों को उम्मीद है कि कमेटी संविलियन, क्रमोन्नति, समानुपातिक वेतनमान सहित 09 सूत्रीय मांगों पर सकारात्मक निर्णय लेगी।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers