रेणु जोगी पर टीएस सिंहदेव का बयान-बीजेपी की हार तो मानती हैं,कांग्रेस की जीत का दावा नहीं करतीं | TS Singhdeo On Renu Jogi:

रेणु जोगी पर टीएस सिंहदेव का बयान-बीजेपी की हार तो मानती हैं,कांग्रेस की जीत का दावा नहीं करतीं

रेणु जोगी पर टीएस सिंहदेव का बयान-बीजेपी की हार तो मानती हैं,कांग्रेस की जीत का दावा नहीं करतीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 24, 2018/10:11 am IST

रायपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी की पत्नी रेणु जोगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। टीएस बाबा ने कहा कि रेणु जोगी की स्थिति बहुत खराब है।

पढ़ें- भाजपा पर भोजराम अजगले ने निकाली भड़ास, निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी

रेणु जोगी नाम के तौर पर कांग्रेस पार्टी के साथ हैं उनकी लेकिन आत्मा जनता कांग्रेस में बसती है। रेणु जोगी पारिवारिक परिस्थितियों के कारण ये नहीं कह पा रही हैं कि कांग्रेस की सरकार बने।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे संबित पात्रा का बयान- रमन ने नाम कमाया, राहुल ने पिन तक नहीं बनाया

रेणु बीजेपी की हार को तो स्वीकारती हैं। लेकिन दूसरी तरफ वो ये नहीं कहतीं की राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी। टीएस सिंहदेव ने ये अपने बयान सुकमा दौरे के दौरान कही है। आपको बतादें रेणु जोगी कांग्रेस विधायक हैं। कांग्रेस के अब तक जारी प्रत्याशियों की सूची में उनके नाम का ऐलान नहीं हुआ है। जिससे उनके टिकट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।  

पढ़ें- नाले में गिरी 6 साल की बच्ची के लिए मसीहा बनकर आया फूड डिलीवरी ब्वॉय, बचाई जान

कांग्रेस के बचे नामों की सूची 26 अक्टूबर के बाद जारी होगी। क्योंकि कई विधानसभा सीटों पर नाम शॉर्ट लिस्ट नहीं हो पाए हैं। कुछ सीटों पर नाम शॉर्ट लिस्ट हुए हैं लेकिन अंतिम एक नामों पर सहमति नहीं बन पाई है। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने दिल्ली से लौटकर बताया कि 26 अक्टूबर को सीईसी की बैठक होने वाली है। इससे पहले एक बैठक कर एक नाम पर सहमति बना लेंगे। इधर टीएस सिंहदेव ने यह भी कहा कि टिकट पाने के लिए केवल जीत ही पात्रता रखी गई है..इसमें किसान, व्यापारी के साथ शिक्षाकर्मी और पत्रकार भी हो सकते हैं.. बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के 72 सीटों पर उम्मीदवार बचे हैं। जिनकी सूची जारी होने की कवायद की जा रही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24