'गो कोरोना, गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी संक्रमित, मुंबई के अस्पताल में हैं भर्ती | Union Minister Ramdas Athawale infected with corona virus, hospitalized in Mumbai

‘गो कोरोना, गो’ का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी संक्रमित, मुंबई के अस्पताल में हैं भर्ती

'गो कोरोना, गो' का नारा देने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी संक्रमित, मुंबई के अस्पताल में हैं भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 27, 2020/10:18 am IST

मुंबई। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता को दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- सरेआम कॉलेज छात्रा की किडनैपिंग की कोशिश, फेल हुआ तो मार दी गोली

फरवरी में प्रार्थना सभा में एक चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं के साथ ‘गो कोरोना, गो कोरोना’ बोलते हुए आठवले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

पढ़ें- भारत-अमेरिका के बीच BECA डील, मिसाइल अटैक के लिए विशेष अमेरिकी डेटा…

चीन में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए आयोजित एक प्रार्थना सत्र के दौरान 20 फरवरी को यहां गेटवे ऑफ इंडिया पर कथित तौर पर वीडियो को शूट किया गया था।

पढ़ें- पुलिस कांस्टेबल को 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते दबोचा, थानाधिकारी फरार

आठवले (60) राज्य सभा के सदस्य हैं और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री हैं। उनके एक सहयोगी ने बताया कि मंत्री मधुमेह से भी पीड़ित हैं। आठवले सोमवार को मुंबई में अभिनेत्री पायल घोष के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल होने के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।