Today News Live Updates 29th March

Today News Live Updates 29th March : लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की 9वीं लिस्ट, जानें किस नेता को कहां से बनाया उम्मीदवार

Today News Live Updates 29th March : कल सुबह दी जाएगी मुख्तार अंसारी को मिट्टी, बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने दी जानकारी

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 08:04 AM IST, Published Date : March 29, 2024/8:12 am IST

नई दिल्ली: congress candidate 9th list लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की 9वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में दो राज्यों के 5 सीटों के लिए नामों का ऐलान किया गया है। इसमें कर्नाटक और राजस्थान की सीटें शामिल है। कांग्रेस ने अपने इस लिस्ट में कनार्टक की 3 और राजस्थान के दो सीटों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

Congress Candidate 9th List by ishare digital on Scribd

Today News Live Updates 29th March: गाजीपुर, उत्तर प्रदेश। गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के निधन पर उनके बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा, “हमें काफी देरी से शव मिला इसलिए आज रात संभव नहीं है कि मिट्टी दी जा सके। यह कल सुबह किया जाएगा…मैं सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं।”

पटना (बिहार): महागठबंधन सीट शेयरिंग पर चिराग पासवान (लोजपा-रामविलास अध्यक्ष) ने कहा, “मुझे लगता है कि रात से लेकर कल सुबह तक घोषणा (उम्मीदवारों की) हो जाएगी।” चिराग पासवान (लोजपा-रामविलास अध्यक्ष) ने कहा, ” यह (कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न से सम्मानित करना) हम सभी की लंबे समय से मांग रही है और उन्हें भारत रत्न देने के लिए मैं राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं, यह बिहार के सभी लोगों के लिए गर्व का क्षण है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उस कार्यक्रम में शामिल होऊंगा जहां यह पुरस्कार दिया जाएगा…”

 IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsAppm

 
Flowers