अगवा की गई बलिया की किशोरी से दिल्ली-मुंबई में दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार |

अगवा की गई बलिया की किशोरी से दिल्ली-मुंबई में दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार

अगवा की गई बलिया की किशोरी से दिल्ली-मुंबई में दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार

: , January 24, 2023 / 03:16 PM IST

बलिया (उप्र), 24 जनवरी (भाषा) बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र की एक किशोरी को कथित रूप से अगवा करने के बाद एक युवक द्वारा उसे दिल्ली और मुंबई ले जाकर करीब दो महीने तक उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने मंगलवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी को एक युवक विशाल गुप्ता (21) ने गत 26 नवंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर नगरा थाना में विशाल गुप्ता के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के एक स्थान से बरामद कर लिया तथा किशोरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी में बलात्‍कार और पॉक्‍सो अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी गई हैं।

उन्होंने कहा कि आरोपी विशाल गुप्ता को मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार किशोरी ने बयान दिया है कि गांव से अगवा करने के बाद विशाल उसे दिल्ली-मुंबई ले गया तथा उससे करीब दो माह तक बलात्कार किया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

भाषा सं आनन्द

मनीषा संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)