भाजयुमो के प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ |

भाजयुमो के प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ

भाजयुमो के प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 8, 2022/9:35 pm IST

आगरा (उप्र), आठ अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने सोमवार को यहां पहुंचे । एक अधिकारी ने यह जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि वह अपराह्न करीब 12:15 बजे शहर के खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचे और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के हिस्से के रूप में ‘हर घर तिरंगा’ जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए सीधे सर्किट हाउस पहुंचे।

उन्होंने बताया कि रैली को हरी झंडी दिखाने के बाद मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस के गेट पर एक सेल्फी प्वाइंट का उद्घाटन किया।

योगी ने इस दौरान शहर के मेट्रो डिपो में आगरा मेट्रो के लुक का भी अनावरण किया।

आगरा मेट्रो के उप महाप्रबंधक (डीजीएम) और जनसंपर्क अधिकारी पंचानन मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में कहा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डिपो का निरीक्षण किया और आगरा मेट्रो के लुक का अनावरण किया।’’

उन्होंने बताया, ‘‘इसके बाद उन्होंने पौधा रोपण अभियान में हिस्सा लिया और मुख्यमंत्री दोपहर बाद करीब 12:45 बजे डिपो परिसर से रवाना हो गए।’’

मेट्रो डिपो के निरीक्षण के बाद आदित्यनाथ भाजयुमो के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन सत्र में हिस्सा लेने के लिए कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

भाजयुमो नेताओं का प्रशिक्षण सत्र शनिवार से यहां शुरू हुआ ।

भाषा रंजन रंजन दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers