आरपीएन सिंह को ‘कायर’ कहने पर देश से माफी मांगे कांग्रेस : रजा

आरपीएन सिंह को 'कायर' कहने पर देश से माफी मांगे कांग्रेस : रजा

: , January 25, 2022 / 08:19 PM IST

लखनऊ, 25 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह को कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा ‘कायर’ बताये जाने की कड़ी निंदा करते हुए उनसे बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है।

रजा ने यहां एक बयान में कहा, ”कांग्रेस की प्रवक्ता ने आरपीएन सिंह को कायर और डरपोक कहकर सम्बोधित किया है। यह बहुत ही निंदनीय है और पूरे समाज को अपमानित करने का काम है। इस कृत्य के लिये उनको पूरे देश से माफी मांगनी चाहिये।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान से पिछड़ों के प्रति उनकी पार्टी की मानसिकता का पता चलता है।

गौरतलब है कि पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह आज कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये। इसके बाद श्रीनेत ने संवाददाताओं से बातचीत में सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में वह जो लड़ाई लड़ रही है, उसे लड़ने के लिए साहस होना चाहिए और यह काम ‘कायर’ नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि जिस लड़ाई को कांग्रेस लड़ रही है, वह बहुत मुश्किल है। उसे साहस और वीरता से लड़नी है। यह सच और सिद्धांतों की लड़ाई है। यह एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई है। प्रियंका जी ने भी यह कहा है। मुझे नहीं लगता है कि लड़ाई कायर के लिए है। इसे लड़ने के लिए साहस होना चाहिए।’’

भाषा सलीम

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)