ललितपुर में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में सिपाही लाइन हाजिर |

ललितपुर में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में सिपाही लाइन हाजिर

ललितपुर में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में सिपाही लाइन हाजिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 1, 2022/5:28 pm IST

ललितपुर (उप्र), एक अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के मामले में शुक्रवार को डायल-112 के सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर जांच क्षेत्राधिकारी (सीओ) को सौंपी है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस की गाड़ी में बैठा एक पुलिसकर्मी एक महिला और एक व्यक्ति से माफी मांग रहा हैं । वीडियो में एक बुजुर्ग महिला यह कहती दिखाई दे रही हैं कि किसी लड़की से उसका मोबाइल नंबर क्यों मांग रहे हो, इस पर पुलिसकर्मी आइंदा ऐसी हरकत न करने का आश्वासन दे रहा है ।

हालांकि वीडियों में पुलिसकर्मी किसी लड़की से छेड़छाड़ या मोबाइल नंबर मांगते नहीं दिखाई दे रहा है ।

ललितपुर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल कुमार ने शनिवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सौजना थाना की पीआरवी संख्या-2611 (डायल-112) में तैनात सिपाही संगम यादव को दुकान चला रही एक लड़की से सिगरेट लेने के बहाने कथित रूप से उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच तालबेहट के सीओ को सौंप दी है।

उन्होंने कहा, ‘‘मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी नहीं है, हमारे पास पीड़िता या उसके परिजनों की कोई तहरीर नहीं आयी।’’

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो के जवाब में ललितपुर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”प्रकरण को संज्ञान में लेकर आरक्षी को थाना क्षेत्र से हटाकर पुलिस लाइन में तैनात कर दिया गया है, राजपत्रित अधिकारी द्वारा प्रकरण की जांच की जा रही है।

एएसपी पीड़िता की उम्र नहीं बता पाए।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers