watch video: नशे में चूर युवकों ने पुलिसकर्मी को सरेआम पीटा, जवान की मजबूरी पर खड़े होकर तमाशा देखते रहे कुछ लोग | Drunk youths thrashed the policeman openly, some people kept watching

watch video: नशे में चूर युवकों ने पुलिसकर्मी को सरेआम पीटा, जवान की मजबूरी पर खड़े होकर तमाशा देखते रहे कुछ लोग

नशे में चूर युवकों ने पुलिसकर्मी को सरेआम पीटा, जवान की मजबूरी पर खड़े होकर तमाशा देखते रहे कुछ लोग..देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 5, 2021/3:56 pm IST

कानपुर। थाना किदवईनगर क्षेत्र में थाना जूही के एक आरक्षक के साथ दो नशेड़ी युवकों ने अभद्रता व हाथापाई की। आरक्षक के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि नशे में धुत्त दो युवक आरक्षक के साथ उसके हाथ मरोड़कर दोनों तरफ से पकड़े हुए हैं और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:शैलेंद्र शुक्ल को जवाहर रत्न पुरस्कार, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया सम्मानित

बताया जा रहा है कि आरक्षक भुवनेश कुमार थाना जूही में पदस्थ है, हालाकि बाद में सूचना पर पहुंची किदवईनगर पुलिस ने दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है। और दोनों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

ये भी पढ़ें:Recruitment Canceled: उपनिरीक्षकों की भर्ती परीक्षा रद्द! नकल और फर्जीवाड़े के आरोप के बाद इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा — ‘अब UP पुलिस इन दोनों का ऐसा आलू भुजिया बनाएगी की ये दोनों जिन्दगी में कभी भी बिना कुशन के नहीं बैठ पाएंगे। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘अब इन बेचारों की जो सेवा होगी थाने में, मुझे तो सोच कर बहुत तरस आ रहा है।

एक यूजर ने लिखा ‘इन दोनों बच्चों के कुटाई का वीडियो आए तो प्लीज डालना, वहीं एक ने लिखा ‘कोई दिक्कत नहीं अब थाने में ले जाकर इनका पुलिस सारा भूत उतार देगी पर अफसोस वो पिटाई हम नहीं देख पाएंगे।

 
Flowers