वोट मांगने गए भाजपा नेताओं और ग्रामीणों के बीच मारपीट, वायरल हो रहा ये वीडियो |

वोट मांगने गए भाजपा नेताओं और ग्रामीणों के बीच मारपीट, वायरल हो रहा ये वीडियो

Fight between BJP leaders and villagers video viral: वायरल वीडियो में एक युवक के सिर में गंभीर चोट दिख रही है । यह स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बड्डा का मामला बताया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 07:50 PM IST, Published Date : April 19, 2024/7:49 pm IST

Fight between BJP leaders and villagers video viral:  बुलंदशहर : यूपी में बुलंदशहर जिले में भाजपा नेताओं और गांव वालों के बीच मारपीट करने का मामला सामने आया है। ग्रामीण व भाजपा नेताओं के बीच यहां लाठी डंडे व धारदार हथियार तक की नौबत आ गई थी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

read more: astar Lok Sabha Chunav 2024: ‘प्रभु राम ने इसी बस्तर में हराया था रावण के अहंकार को’, वोटिंग की प्रतिशत पर मंत्री चौधरी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

एक वायरल वीडियो में युवक मारपीट करता व पत्थर मारता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां पर पहुंचे जनप्रतिनिधि से ग्रामीण 5 साल का हिसाब मांग रहा था। जिसके बाद ही यह मामला मारपीट तक पहुंच गया।

वायरल वीडियो में एक युवक के सिर में गंभीर चोट दिख रही है । यह स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव बड्डा का मामला बताया जा रहा है।

read more: CG Lok Sabha Chunav 2024: पहले चरण के मतदान के ही दिन छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, 21 ग्राम पंचायतों के सरपंच ने थामा बीजेपी का दामन