बुलंदशहर से अगवा किशोरी का शव मथुरा में बरामद |

बुलंदशहर से अगवा किशोरी का शव मथुरा में बरामद

बुलंदशहर से अगवा किशोरी का शव मथुरा में बरामद

:   Modified Date:  January 24, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : January 24, 2023/5:18 pm IST

बुलंदशहर (उप्र) 24 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना इलाके में बीते दिनों अगवा की गई 15 साल की किशोरी का शव सोमवार की रात मथुरा जिले के राया थाना इलाके में पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार गुलावठी थाना इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति ने तीन युवकों पर उसकी 15 साल की बेटी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी जिसके आधार पर मुनाफ, सद्दाम और बिलाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया गया था।

सिकंदराबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) विकास प्रताप सिंह चौहान ने मंगलवार को बताया आठ जनवरी को गुलावठी थाने में किशोरी के पिता ने मामला दर्ज कराया था, जिसके आधार पर तीनों नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

सीओ ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने लड़की को सनौटा नहर में धकेल दिया है । उन्होंने बताया कि उनकी स्वीकारोक्ति के बाद उन्हे जेल भेज दिया गया था ।

अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात सूचना मिली कि एक अज्ञात शव मथुरा के राया थाना इलाके में मिला है। इस सूचना के आधार पर गुलावठी पुलिस ने लड़की के माता-पिता को ले जाकर शव की शिनाख्त कराई ।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers