The newlyweds made such a demand from the MP, everyone's senses

नवविवाहिता ने सांसद से की ऐसी डिमांड, सुनकर उड़ गए सभी के होश, जानिए क्या है पूरा मामला…

The newlyweds made such a demand from the MP : सोशल मीडिया में अलीगढ़ की एक दुल्हन खूब सुर्खियां बटोर रही है। उसने अपने मुंह दिखाई के रस्म में सांसद से ऐसी मांग की, जिसे सुनने...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 9, 2022/10:46 pm IST

अलीगढ़ । सोशल मीडिया में अलीगढ़ की एक दुल्हन खूब सुर्खियां बटोर रही है। उसने अपने मुंह दिखाई के रस्म में सांसद से ऐसी मांग की, जिसे सुनने के बाद वो सोचने पर मजबूर हो गए। घर से मंदिर जाने वाले रास्ते पर जब नवविवाहिता की नजर पड़ी, तो उसे सड़क से ज्यादा सभी जगह दलदल नजर आए। जिसके बाद नवविवाहिता ने मुंह दिखाई की रस्म में पहुंचे सासंद से पक्की सड़क बनाने की मांग कर दी। जिस पर सांसद प्रतिक्रिया देते हुए दुल्हन को महीनेभर के भीतर सड़क बनवाने का आश्‍वासन दिया। यह पूरा मामला खैर विधानसभा क्षेत्र के कसीसो गांव का हैं।

Read More :  कर्ज चुकाने का समय आ गया, आलोचना से कांग्रेसजन का आत्मविश्वास न टूटने पाए : सोनिया गांधी

जहां सांसद सतीश गौतम से नवीन शर्मा की पुत्रवधु बबली शर्मा ने यह मांग की। बीते दिनो उसकी शादी नवीन के बेटे दीपांशु से हुई, जो अभी दिल्ली मे रहकर सीजीएल की तैयारी कर रहा है। बता दें कि बबली शर्मा पढ़ी लिखी है और उन्होंने एमए पास किया हैं। ग्रामीण अंचलों मे जब ऐसी सोच रखने वाली बिटिया बहु बनकर आती है, तो परिवार के साथ साथ समाज का भी कल्याण होता हैं। बबली जब आशीर्वाद लेने सांसद के पास पहुंची तो वे मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। इस पर नवविवाहिता ने कहा कि आप मंदिर तक जाने वाले मार्ग को पक्का करवा दीजिए हमारे लिए वही मुंह दिखाई का शगुन हो जाएगा।

Read More :  अगले 24 घंटे के भीतर विकराल रूप ले सकता है तूफान ‘असानी’, इन राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

नवविवाहिता की यह बात सुनकर सांसद तत्काल मार्ग को देखने पहुंचे। जहां पाया कि मंदिर तक जाने वाला करीब 150 मीटर लंबा मार्ग कच्चा हो जाने की वजह से कीचड़, पानी एकत्रित होने से दलदल बना हुआ है। सांसद ने तत्काल नवविवाहिता व परिवार को आश्वासन दिया कि एक माह के अंदर यह रास्ता पक्के रास्ते में तब्दील हो जाएगा।

 
Flowers