Road Accident: दो बाइकों के बीच जबरदस्त टक्कर, सड़क पर ही थम गई तीन लोगों की सांस, मची अफरातफरी | Road Accident in Bihar

Road Accident: दो बाइकों के बीच जबरदस्त टक्कर, सड़क पर ही थम गई तीन लोगों की सांस, मची अफरातफरी

Road Accident in Bihar: दो बाइकों के बीच जबरदस्त टक्कर, सड़क पर ही थम गई तीन लोगों की सांस, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : May 1, 2024/9:18 pm IST

औरंगाबाद: Road Accident in Bihar उत्तर प्रदेश के औरंगाबाद जिले से एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक नवजात शिशु भी घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

Read More: Sex racket in bilaspur: बिलासपुर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 14 युवती और 7 युवक हिरासत में

Road Accident in Bihar मिली जानकारी के अनुसार, मामला कुटुंबा थाना क्षेत्र के अंबा-नवीनगर मुख्य मार्ग का है। बताया जा रहा है कि मृतकों में नवीनगर प्रखंड के बरूना निवासी अनुज साव की पत्नी मीना देवी, इसी गांव के निकेश विश्वकर्मा तथा झरी बलथर निवासी टिंकू विश्वकर्मा के नाम शामिल है।

Read More: Salman Khan Firing Case Update : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, बताई जा रही हालत गंभीर 

जानकारी के अनुसार निकेश अपने रिश्तेदार टिंकू के साथ बाइक से नवीनगर से अंबा की ओर आ रहा था। वहीं अंबा की ओर से मनोज अपनी भाभी मीना के साथ बाइक से घर जा रहा था। मीना की गोद में एक नवजात शिशु भी था। तमसी मोड़ के समीप दोनों बाइक चालक चकमा खाकर आमने-सामने टकरा गए। मीना व निकेश की मौत मौके पर ही हो गई। टिंकू और मनोज को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए बनारस जाने के क्रम में टिंकू की भी मौत हो गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो