दर्दनाक हादसा: बोलेरो और मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत | Road Accident in Banda

दर्दनाक हादसा: बोलेरो और मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

दर्दनाक हादसा: बोलेरो और मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत! Road Accident in Banda

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 03:59 PM IST, Published Date : May 3, 2024/3:45 pm IST

बांदा: Road Accident in Banda बांदा जिले में एक बोलेरो जीप और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई जिससे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बबेरू क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राजवीर सिंह ने बताया कि कमासिन कस्बे के निवासी हुसैन अली के दो बेटे गुलाम मोहम्मद (18) और रज्जू (12) और उनका पड़ोसी कमलेश साहू (26) बृहस्पतिवार रात मुसीवा गांव में सब्जी बेचकर लौट रहे थे।

Read More: Bajaj Pulsar NS400Z : Bajaj ने लॉन्च किया Pulsar का नया अवतार, Royal Enfield Classic 350 की होने वाली है छुट्टी, कीमत भी बेहद कम

Road Accident in Banda उन्होंने बताया कि कमासिन-दादौं मार्ग पर सिकरी बस स्टॉप के पास सामने से आ रही बोलेरो जीप ने मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: Jairam Ramesh Tweet : ‘उत्तर से लेकर दक्षिण तक पूरा देश गांधी परिवार का गढ़’..! रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद जयराम रमेश ने दिया ऐसा ट्वीट, स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात 

सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने कमलेश साहू और गुलाम मोहम्मद को मृत घोषित कर दिया, जबकि इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में रज्जू ने दम तोड़ दिया। डीएसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दुर्घटना के बाद से फरार जीप चालक की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो