बाइक सवार की हत्या के दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में |

बाइक सवार की हत्या के दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में

बाइक सवार की हत्या के दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 27, 2022/2:48 pm IST

सहारनपुर, 27 जनवरी (भाषा) जिले में थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत बुधवार शाम एक बाइक सवार व्यक्ति और कार सवार युवकों के बीच अपने-अपने वाहन को आगे निकालने के मामले में कहासुनी के बाद बाइक सवार की कथित हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर ने बताया कि चिलकाना निवासी सुधीर सैनी मुजफरनगर से प्रकाशित एक समाचार पत्र में काम करते थे और बुधवार शाम किसी काम से बाइक पर थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दतोली रांगड जा रहे थे तभी रास्ते में ओवरटेक करने को लेकर एक आल्टो कार में सवार युवकों से उनकी कहासुनी हो गई।

तोमर ने बताया कि कहासुनी के बाद कार सवार युवकों ने गाड़ी रोककर पहले तो सैनी के साथ गाली-गलौच व मारपीट की और फिर उन पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार हमलावरों ने बाद में सुधीर को पानी से भरे एक गड्ढे मे धकेल दिया जिससे सुधीर की मौत हो गई।

तोमर ने बताया कि मृतक के पिता ने थाने मे तहरीर दी है जिस पर थाना देहात कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जहांगीर और फरमान को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनका तीसरा साथी मन्नान अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

भाषा सं. वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers