uttar pradesh latest news

UP Latest News: यहाँ शुरू हुई मर चुके शख्स को जिन्दा करने की कोशिश.. 2 दिनों तक गंगा में लटकाए रखी लाश.. और फिर..

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 10:24 AM IST, Published Date : May 2, 2024/10:24 am IST

बुलंदशहर: भारत भले ही दुनिया का सबसे तेजी से विकसित होता देश हैं। हम आज चाँद पर पहुँच गये, दुनियाभर के देश में हमारे विज्ञान और तकनीक को अपना रहे और हम आधुनिकता के सिरमौर बन रहे हैं लेकिन इन सबसे अलग देश के एक तबके में अन्धविश्वास की जड़ें मजबूत हैं। (uttar pradesh latest news) इसकी बानगी देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में देखने को मिली हैं जहाँ एक मृतक को जिन्दा करने के लिए अनोखी तरकीब अपने गई। हालांकि वह जिन्दा हुआ नहीं हो सका और फिर उसका अंतिम संस्कार किया गया।

Radhika Khera vs Sushil Anand: खुलकर सामने आई राधिका खेड़ा.. सुशील आनंद को बताया ‘दुशील’.. कका भूपेश से भी सवाल..

दरअसल माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों को शेयर करने वाले सचिन गुप्ता ने बताया हैं कि यह वीडियों उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। उसने बताया कि 20 वर्षीय मोहित कुमार नाम के शख्स को सांप ने काट लिया था। अंधविश्वास में फैमिली वालों ने उसको 2 दिन तक गंगा में लटकाए रखा। उन्हें ऐसा बताया गया था कि गंगा के बहते जल में शरीर को रखने से जहर उतर जाता है। लेकिन मोहित जिंदा नहीं हुआ। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

Amethi & Raebareli News: आज तय होगा अमेठी-रायबरेली के लिए कांग्रेस उम्मीदवार का नाम!.. क्या राहुल-प्रियंका ले रहे इन सीटों पर दिलचस्पी?

वही अब वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (uttar pradesh latest news) सभी उस परिवार को अंधविश्वासी बताकर लताड़ रहे हैं जबकि एक यूजर ने तो परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई तक की मांग कर दी हैं। आप भी देखें यह वीडियो..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News