500 साल बाद अपनी जन्मभूमि पर जन्मोत्सव मनाएंगे श्री रामलला: योगी आदित्यनाथ |

500 साल बाद अपनी जन्मभूमि पर जन्मोत्सव मनाएंगे श्री रामलला: योगी आदित्यनाथ

500 साल बाद अपनी जन्मभूमि पर जन्मोत्सव मनाएंगे श्री रामलला: योगी आदित्यनाथ

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 08:16 PM IST, Published Date : April 16, 2024/8:16 pm IST

बिजनौर (उप्र), 16 अप्रैल (भाषा) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि कल (बुधवार) रामनवमी का दिन है यानी मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जन्मदिन है और 500 साल बाद पहली बार श्री रामलला अपनी जन्मभूमि पर जन्मोत्सव मनाएंगे।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को नगीना के लोकसभा प्रत्याशी ओम कुमार के समर्थन में नहटौर में एक जनसभा को संबोधित किया और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की। उन्होंने नवरात्र की अष्टमी के साथ ही रामनवमी की अग्रिम बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है, जहां आराध्य को अपनी जन्मभूमि के लिए प्रमाण देना पड़ा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस व समाजवादी पार्टी ने हमारी आस्था को संकटग्रस्त करने का प्रयास किया, लेकिन सनातन समाज प्रभु राम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए कृत संकल्पित था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण उसे सफलता प्राप्त हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने सरकार बनाने में योगदान दिया इसलिए यह श्रेय आपको जाता है। उन्होंने कहा कि सही दिशा में किया गया एक वोट तस्वीर और तकदीर बदल देता है, गलत दिशा में गया वोट पहचान का संकट खड़ा कर देता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) दलदल में डूबे दल हैं और उन्हें अच्छाई से नफरत है।

उन्होंने कहा कि ये तीनों दल माफिया-अपराधियों को गले का हार बनाते हैं, उनका महिमा मंडन करते हैं, उनके घरों में जाकर फातिहा पढ़ते हैं, लेकिन कोई निर्दोष हिंदू दुर्घटना का शिकार हो जाता है तो इनके मुख से संवेदना के शब्द तक नहीं निकलते। उन्होंने कहा, ‘‘हम आम नागरिकों को राम-राम करते हैं और माफिया-अपराधियों का ‘राम नाम सत्य’ करते हैं।’’

आदित्यनाथ ने कहा कि ओम कुमार दो बार से विधायक हैं और वे अपने क्षेत्र में खूब कार्य कर रहे हैं, इसलिए उन्हें दिल्ली पहुंचने से कोई रोक नहीं सकता।

इस अवसर पर फुलसंदा वाले बाबा, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, भाजपा प्रत्याशी व विधायक ओम कुमार, विधायक अशोक राणा, जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

भाषा जफर

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)