36 killed in highway collapse in China

Highway Collapse News: देखते ही देखते ढह गया हाइवे.. 36 लोगों की दर्दनाक मौत, इस देश में पसरा मातम..

दक्षिणी चीन में राजमार्ग ढहने से कम से कम 36 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 11:18 AM IST, Published Date : May 2, 2024/8:36 am IST

बीजिंग: दक्षिणी चीन में भारी बारिश के बाद एक राजमार्ग का एक हिस्सा ढह जाने के कारण कई कारें ढलान से लुढ़कते हुए नीचे आ गईं और कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई। (36 killed in highway collapse in China) प्राधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मीझोउ शहर प्रशासन ने बताया कि बुधवार देर रात करीब दो बजे राजमार्ग का 17.9 मीटर लंबा हिस्सा ढह गया जिससे 23 वाहन एक गड्ढे में गिर गए।

Amethi & Raebareli News: आज तय होगा अमेठी-रायबरेली के लिए कांग्रेस उम्मीदवार का नाम!.. क्या राहुल-प्रियंका ले रहे इन सीटों पर दिलचस्पी?

एक सरकारी बयान के अनुसार, हादसे में 30 लोग घायल हुए हैं। गुआंगदोंग प्रांत के कुछ हिस्सों में पिछले दो हफ्तों में बारिश और बाढ़ आने के साथ ही ओलावृष्टि हुई है। पिछले सप्ताहांत प्रांत की राजधानी गुआंगझोऊ में एक तू्फान में पांच लोगों की मौत हुई थी। ऐसा प्रतीत होता है कि बारिश के कारण राजमार्ग के नीचे की जमीन धंस गई और इस वजह से सड़क का एक हिस्सा भी धंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्हें तेज आवाज सुनाई दी जिसके बाद उन्होंने वहां एक बड़ा गड्ढा देखा।

Amethi & Raebareli News: आज तय होगा अमेठी-रायबरेली के लिए कांग्रेस उम्मीदवार का नाम!.. क्या राहुल-प्रियंका ले रहे इन सीटों पर दिलचस्पी?

स्थानीय मीडिया में जारी वीडियो और तस्वीरों में घटनास्थल पर धुआं निकलता और आग लगी दिखाई दे रही है। (36 killed in highway collapse in China) इसके साथ ही घटनास्थल पर गाड़ियों का ढेर नजर आ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

 
Flowers