3.2 magnitude earthquake hits Pakistan

Latest Eathquake News: भूकंप के झटकों से दहल उठा पड़ोसी देश पाकिस्तान.. हिली धरती तो घरों से बाहर भागने लगे लोग

पाकिस्तान के कराची में 3.2 तीव्रता का भूकंप, लोग घरों से बाहर निकले

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 03:08 PM IST, Published Date : April 25, 2024/2:55 pm IST

कराची: पाकिस्तान के सबसे बड़े महानगर कराची में बुधवार की रात रिक्टर पैमाने पर 3.2 तीव्रता का भूकंप आने से घबराए लोग अपने-अपने घरों से निकलकर बाहर एकत्र हो गए। (3.2 magnitude earthquake hits Pakistan) अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। भूकंप के झटके महानगर के बाहरी इलाकों में महसूस किये गये।

Lok Sabha Election 2nd Pahase: देशभर में कल दूसरे चरण का मतदान.. जानें किन सीटों पर लॉक होगी VIP कैंडीडेट्स की किस्मत

मौसम विज्ञान विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, भूकंप का केंद्र जमीन से 12 किलोमीटर नीचे था लेकिन इसके झटके कायदाबाद, मालिर, गडप और सादी कस्बे समेत शहर के सभी बाहरी इलाकों में महसूस किये गये जहां लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए। झटके कई सेकंड तक महसूस किये गये जिससे बड़ी आबादी वाले इलाकों में से एक बहरिया कस्बे के एक घर की दीवार में दरार आ गई।

कहीं से भी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। (3.2 magnitude earthquake hits Pakistan) कराची में लंबे समय बाद भूकंप का कोई झटका महसूस किया गया। पिछले साल 16 अक्टूबर को कराची के विभिन्न हिस्सों में 3.1 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किये गये थे।

earthquake in bastar

बस्तर में भी भूकंप

छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का अगल ही अवतार देखने को मिल रहा है। दिन में भीषण गर्मी तो वहीं शाम होते ही बारिश का मौसम होने लगता है। तो कही गरज-चमक कर बारिश भी होने लगती है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के बस्तर में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं।

CG Lok Sabha Election2024: मतदाताओं को गर्मी से राहत दिलाने निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा फैसला.. 15 करोड़ रुपये किये जारी..

जानकारी मिली है, रात 8 बजकर 02 मिनट में जगदलपुर शहर के कई इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए। लोग घरों को छोड़कर बाहर निकलने लगे। इतना ही नहीं ये भूकंप के झटके कार भी जमीन पर धंस गई। फिलहाल भूकंप की तीव्रता कितनी थी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

pakistan news today,
pakistan news today hindi,
pakistan news today live,
pakistan news urdu,
pakistan news imran khan,
today news headlines pakistan,
pakistan economy news,
pakistan news cricket,

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp