ब्रिटेन में सिख किशोर की हत्या के संबंध में सूचना देने के लिए सार्वजनिक अपील जारी |

ब्रिटेन में सिख किशोर की हत्या के संबंध में सूचना देने के लिए सार्वजनिक अपील जारी

ब्रिटेन में सिख किशोर की हत्या के संबंध में सूचना देने के लिए सार्वजनिक अपील जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 28, 2021/6:24 pm IST

(अदिति खन्ना)

लंदन, 28 नवंबर (भाषा) स्कॉटलैंड यार्ड ने रविवार को उस ब्रिटिश सिख किशोर की हत्या के संबंध में जानकारी देने के लिए एक सार्वजनिक अपील जारी की, जिसे पश्चिम लंदन की एक सड़क पर लोगों के एक समूह के बीच लड़ाई में चाकू मार दिया गया था।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने आधिकारिक तौर पर पीड़ित का नाम ऋषमीत सिंह बताया है, जिसे पहले स्थानीय रूप से अश्मीत सिंह के रूप में नामित किया गया था। पुलिस ने किसी भी गवाह को सूचना या सीसीटीवी फुटेज के साथ आगे आने के लिए कहा, जिससे मामले की जांच में मदद मिल सके।

पुलिस को साउथहॉल के रैले रोड पर बुधवार को लोगों के दो समूहों के बीच लड़ाई में छुरा घोंपने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उसने वारदात स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की।

पुलिस ने कहा कि लंदन एम्बुलेंस सेवा के पैरामेडिकल कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने ऋषमीत के शरीर पर चाकू के घाव देखे। आपातकालीन सेवाओं के प्रयासों के बावजूद कुछ देर बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जल्द ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया।

मामले की जांच कर रहे डिटेक्टिव प्रमुख निरीक्षक जेम्स शर्ली ने कहा, “मैं बुधवार रात 9 बजे के बाद रैले रोड के आसपास मौजूद और इस वारदात के गवाहों से अपील करता हूं कि वह इस बारे में जानकारी देने के लिये संपर्क करें। आपके पास ऐसे महत्वपूर्ण सबूत हो सकते हैं जो इस जांच को आगे बढ़ाने में हमारी मदद कर सकते हैं।”

भाषा जोहेब नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers