जेट ने रोकी 3 महीने से पायलट की सैलरी,अचानक बीमार पड़ने से रद्द करनी पड़ी एक साथ 14 उड़ानें | 14 Jet Airways Flights Cancelled:

जेट ने रोकी 3 महीने से पायलट की सैलरी,अचानक बीमार पड़ने से रद्द करनी पड़ी एक साथ 14 उड़ानें

जेट ने रोकी 3 महीने से पायलट की सैलरी,अचानक बीमार पड़ने से रद्द करनी पड़ी एक साथ 14 उड़ानें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 3, 2018/7:19 am IST

मुंबई। जेट एयरवेज को आज सुबह अचानक अपनी 14 उड़ानें एक साथ रद्द करना पड़ा जिसके चलते यात्रियों को बहुत अधिक तकलीफ का सामना करना पड़ा। वैसे जेट ने इसकी वजह पायलट का बीमार होना बताया है लेकिन इसके बारे में जब जानकारी ली गई तो बात कुछ और ही निकल कर आई।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Jet Airways spokesperson on 14 Jet Airways flights cancelled yesterday after pilots reportedly called in sick: The management is in regular dialogue with pilots and other teams to discuss and resolve on-going issues including disbursement of salaries. <a href=”https://t.co/qFwljCWcCr”>https://t.co/qFwljCWcCr</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1069449386852343809?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 3, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

सूत्रों का कहना है कि पैसों की कमी से जूझ रही जेट एयरवेज अपने सीनियर मैनेजमेंट, पायलट और इंजीनियर को अगस्त महीने से सैलरी नहीं दे पा रही है जिसके चलते पायलट बहुत अधिक आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं। अब तक जेट एयरवेज ने सितंबर महीने की सैलरी टुकड़ों में दी है जबकि अक्टूबर और नवम्बर की सेलरी मिलना अभी बाकी है।जिसके चलते सभी पायलेट्स ने एक साथ छुट्टी मारी है। वैसे जेट प्रबंधन का कहना है कि फ्लाइट्स ‘अप्रत्याशित परिचालन परिस्थिति’ की वजह से रद्द की गई हैं, न कि पायलटों के विरोध के वजह से ऐसा हुआ है।